1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Uddhav government crisis: 15 बागी विधायकों को दी गई ‘Y+’ श्रेणी सुरक्षा, सड़क पर शिवसैनिकों कर रहे विरोध प्रदर्शन

Uddhav government crisis: 15 बागी विधायकों को दी गई ‘Y+’ श्रेणी सुरक्षा, सड़क पर शिवसैनिकों कर रहे विरोध प्रदर्शन

महाराष्ट्र में सियासी खींचतान के बीच अब वहां पर विवाद बढ़ता जा रहा है। एकनाथ शिंदे बागी विधायकों के साथ गुवाहाटी में जमे हुए हैं। दूसरी तरफ शिवसेना की तरफ से लगातार सख्त तेवर दिखाए जा रहे हैं। बड़ी संख्या में शिवसैनिक सड़कों पर उतर आए हैं। महाराष्ट्र के कई हिंसो में बवाल चल रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Uddhav government crisis: महाराष्ट्र में सियासी खींचतान के बीच अब वहां पर विवाद बढ़ता जा रहा है। एकनाथ शिंदे बागी विधायकों के साथ गुवाहाटी में जमे हुए हैं। दूसरी तरफ शिवसेना की तरफ से लगातार सख्त तेवर दिखाए जा रहे हैं। बड़ी संख्या में शिवसैनिक सड़कों पर उतर आए हैं। महाराष्ट्र के कई हिंसो में बवाल चल रहा है।

पढ़ें :- Uddhav government crisis: मुश्किलों में फंसे संजय राउत, ईडी ने भेजा दूसरा नोटिस, एक जुलाई को पेश होने के आदेश

शिवसैनिक लगातार बागी विधायकों के खिलाफ मोर्चा खोल रहे हैं। वो लगातार उनके घरों और कार्यालय के बाहर पहुंचकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इन सबके बीच ​बागी विधायकों को मनाने का भी सिलसिला जारी है। बताया जा रहा है कि सीएम उद्धव ठाकरे की तरफ से कई बागी विधायकों को एसएमएस भी भेजा गया है। इसके जरिए वो बागी विधायकों को मनाने की कोशिश में जुटे हैं।

15 बागी विधायकों को ‘Y+’ श्रेणी सुरक्षा
बागी विधायकों के खिलाफ महाराष्ट्र में शिवसैनिक विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। उनके कार्यालय से लेकर घर तक प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बीच खबर आ रही है कि शिवसेना के बागी 15 विधायकों की सुरक्षा बढ़ाई है। सूत्रों के मुताबिक, 15 विधायकों को ‘Y+’ श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...