1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. उद्धव ठाकरे ने वर्षा छोड़ा है मुख्यमंत्री पद नहीं : Jayant Patil

उद्धव ठाकरे ने वर्षा छोड़ा है मुख्यमंत्री पद नहीं : Jayant Patil

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) की मीटिंग से निकलकर जयंत पाटिल (Jayant Patil) ने कहा कि ‘महा विकास अघाड़ी सरकार (Maha Vikas Aghadi Government) स्थिर रहे उस पर चर्चा हुई है। उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को हमारा समर्थन है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) की मीटिंग से निकलकर जयंत पाटिल (Jayant Patil) ने कहा कि ‘महा विकास अघाड़ी सरकार (Maha Vikas Aghadi Government) स्थिर रहे उस पर चर्चा हुई है। उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को हमारा समर्थन है। एनसीपी (NCP) उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के साथ है। शिवसेना के कई नगर सेवक शिंदे समर्थक विधायकों के संपर्क में हैं। हमें उम्मीद है, गुवाहाटी गए विधायक वापस आएंगे।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray)के महाराष्ट्र सीएम के लिए आधिकारिक आवास छोड़कर अपने निजी आवास मातोश्री (Matoshree) में शिफ्ट होने के मुद्दे पर जयंत पाटिल (Jayant Patil) ने कहा कि वर्षा बंगले में वह रहने के लिए पहले भी तैयार नहीं थे, लेकिन हम लोगों के निवेदन पर वह वहां रहने के लिए गए थे। ताकि सरकारी काम आसान हो। उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने वर्षा छोड़ा यानी मुख्यमंत्री पद छोड़ा ऐसा नहीं है। अभी फ्लोर टेस्ट के बारे में कुछ कह नहीं सकता। विरोधी पक्ष में बैठने के लिए तैयारी नहीं होती। ऐसी स्थितियां बन जाती हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...