रविवार को अपने सांसदों के साथ रामलला के दर्शन करेंगे ​उद्धव ठाकरे, आज सभी सांसद पहुंचेंगे अयोध्या

sanjay raut
रविवार को अपने सांसदों के साथ रामलला के दर्शन करेंगे ​उद्धव ठाकरे, आज सभी सांसद पहुंचेंगे अयोध्या

लखनऊ। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे रविवार अपने सांसदों के साथ रामलला के दर्शन करेंगे। आज सभी सांसद अयोध्या पहुंच जायेंगे। वहीं उद्धव ठाकरे रविवार सुबह 9 बजे अयोध्या पहुंचेंगे। इसके बार करीब 10 बजे वह अपने सांसदों के साथ रामलला के दर्शन करेंगे। शिवसेना प्रवक्ता व राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने शनिवार को मीडिया को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे के कार्यक्रम की जानकारी दी।

Uddhav Thackeray Will Visit Ramlala With His Mps :

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पूर्व उद्धव ठाकरे रामलाल के दर्शन करने आए थे। इस दौरान उन्होंने कहा ​था कि चुनाव में जीत के बाद वह अपने सांसदों के साथ रामलला के दर्शन करने आयेंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव की जीत रामलला को समर्पित है।

राउत ने बताया कि शिवसेना के सभी सांसद आज यानी शनिवार शाम को अयोध्या पहुंच जाएंगे जबकि पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे अपनी पत्नी व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रविवार सुबह 9.00 बजे पहुंचेंगे। राम मंदिर के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह राजनीतिक का विषय नहीं बल्कि आस्था का विषय है। हमने न तो कभी राम मंदिर के नाम पर वोट मांगा है और न कभी मांगेंगे। उद्धव ठाकरे रामलला से जल्द राम मंदिर निर्माण शुरू होने की प्रार्थना करेंगे।

लखनऊ। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे रविवार अपने सांसदों के साथ रामलला के दर्शन करेंगे। आज सभी सांसद अयोध्या पहुंच जायेंगे। वहीं उद्धव ठाकरे रविवार सुबह 9 बजे अयोध्या पहुंचेंगे। इसके बार करीब 10 बजे वह अपने सांसदों के साथ रामलला के दर्शन करेंगे। शिवसेना प्रवक्ता व राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने शनिवार को मीडिया को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे के कार्यक्रम की जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पूर्व उद्धव ठाकरे रामलाल के दर्शन करने आए थे। इस दौरान उन्होंने कहा ​था कि चुनाव में जीत के बाद वह अपने सांसदों के साथ रामलला के दर्शन करने आयेंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव की जीत रामलला को समर्पित है। राउत ने बताया कि शिवसेना के सभी सांसद आज यानी शनिवार शाम को अयोध्या पहुंच जाएंगे जबकि पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे अपनी पत्नी व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रविवार सुबह 9.00 बजे पहुंचेंगे। राम मंदिर के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह राजनीतिक का विषय नहीं बल्कि आस्था का विषय है। हमने न तो कभी राम मंदिर के नाम पर वोट मांगा है और न कभी मांगेंगे। उद्धव ठाकरे रामलला से जल्द राम मंदिर निर्माण शुरू होने की प्रार्थना करेंगे।