1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Uddhav Thackeray की बागी विधायकों से इमोशनल अपील- परिवार के मुखिया के नाते मुझे आपकी है फिक्र

Uddhav Thackeray की बागी विधायकों से इमोशनल अपील- परिवार के मुखिया के नाते मुझे आपकी है फिक्र

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच सूबे के मुख्यमंत्री व शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को बागी विधायकों के नाम संदेश जारी किया है। इममें कहा गया कि परिवार के मुखिया के नाते मुझे आप लोगों की चिंता है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र में सियासी संकट (Political Crisis in Maharashtra) के बीच सूबे के मुख्यमंत्री व शिवसेना (Shiv Sena) प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने मंगलवार को बागी विधायकों के नाम संदेश जारी किया है। इममें कहा गया कि परिवार के मुखिया के नाते मुझे आप लोगों की चिंता है।

पढ़ें :- Maharashtra Politics: शिंदे गुट में अब शुरू हुई बगावत! मंत्री नहीं बनाए जाने पर इस विधायक ने उद्धव ठाकरे को बताया मुखिया

उन्होंने कहा कि आप लोगों को कुछ दिनों से कैद करके गुवाहाटी में रखा गया है। आप लोगों के बारे में रोज नई जानकारी मेरे सामने आती है। आप में से कई मेरे संपर्क में हैं। आप लोग दिल से अभी भी शिवसेना (Shiv Sena) के साथ हैं।

उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने आगे कहा कि मुखिया के नाते में यह ही कह सकता हूं कि अभी बहुत देर नहीं हुई है। आप लोग आकर मेरे सामने बैठे और शंकाओं को दूर करें। हम लोग एकसाथ बैठक जरूर कोई रास्ता निकाल लेंगे। आगे कहा गया है कि शिवसेना (Shiv Sena) ने जो आदर सम्मान आपको दिया है। वह कहीं और नहीं मिलेगा।

 

पढ़ें :- Maharashtra News : महाराष्ट्र ग्राम पंचायत चुनाव में BJP का बजा डंका, शिंदे गुट बना सिकंदर , देखें पूरा परिणाम
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...