1. हिन्दी समाचार
  2. उद्धव ठाकरे ने सांसदों के साथ किया रामलला के दर्शन, सांसद बोले, अब राम मंदिर निर्माण का इंतजार खत्म होना चाहिए

उद्धव ठाकरे ने सांसदों के साथ किया रामलला के दर्शन, सांसद बोले, अब राम मंदिर निर्माण का इंतजार खत्म होना चाहिए

Udhav Thackeray Ayodhya Visit With His Mp

By शिव मौर्या 
Updated Date

अयोध्या। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपने सांसदों के साथ अयोध्या में रामलला के दर्शन किया। इस दौरान वहां पर भारी भीड़ उमड़ी थी। इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं। वहीं रामलला के दर्शन के बाद सांसदों ने कहा कि अब राम मंदिर निमार्ण का इंतजार खत्म होना चाहिए और यहां पर भव्य मंदिर बने। उन्होंने कहा कि समय अनुकूल है। वहीं कुछ देर बाद उद्धव ठाकरे मीडिया से भी बातचीत करेंगे। उद्धव ठाकरे व सभी सांसदों को राज्य अतिथि का दर्जा मिला है।

पढ़ें :- राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, कहा-मोदी सरकार की क्रूरता के ख़िलाफ़ देश का किसान डटकर खड़ा है

शिवसेना के सांसद शनिवार देर रात ही अयोध्या पहुंच गए थे। वे पंचशील होटल में रुके। सांसदों का कहना है कि वे रामलला के धरती पर आकर खुद को धन्य मानते हैं। शिवसेना के प्रदेश उप प्रमुख अभय द्विवेदी ने बताया कि अभी तक शिवसेना के केंद्रीय मंत्री अरविंद सावंत, सांसद संजय यादव, सांसद सदाशिव लोखंडे व सांसद ओम राजे सहित कुछ अन्य सांसद पहुंचे हैं।

वहीं शिवसेना ने कहा है कि सभी मसले सुप्रीम कोर्ट से हल नहीं होते, जनता की अदालत सबसे बड़ा न्यायालय होती है। सरकार मजबूत है और सभी समस्याओं का समाधान निकाल सकती है। हमारे लिए तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ही सुप्रीम कोर्ट हैं। इसके साथ ही संजय राउत ने कहा था कि सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राम मंदिर ​बनेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...