उद्योग बन्धुओं की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण करें: एडीएम

Udyog Bandhuo Ki Samasyao Ka Prathmikta Ke Aadhar Par Nistaran Kare Adm

बिजनौर। अपर जिलाधिकारी वि/रा सुरेन्द्र राम ने कलैक्ट्रेट सभागार में उद्योग बन्धु बैठक की अध्यक्षता करते हुए संबंधित अधिकारी को कि संबंधित अधिकारी जिले में नये उद्योगों की स्थापना के लिए कार्य करें और स्थानीय उद्योग बन्धुओं की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण करना सुनिश्चित करें ताकि जिला बिजनौर को औद्योगिक रूप में विकसित किया जा सके।

इसके अलावा उन्होंने डीएलआरसी/डीसीसी बैठक की अध्यक्षता करते हुए सभी बैंकर्स को निर्देश दिये कि शासन द्वारा संचालित विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं में सहयोग करें और बैंक ऋण स्वीकृति के लिए लाभार्थी जो भी पत्रावली उनके पास विभाग से स्वीकृति के पश्चात उन्हें प्राप्त हो पूर्ण मानक और निर्धारित समय सीमा के भीतर ऋण उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें।

उन्होंने यह भी निर्देश दिये कि सभी बैंकर्स अपने-अपने लक्ष्य को शत प्रतिशत पूरा करें और किसानों से संबंधित जो योजनायें संचालित हैं, उनमें गंभीरता प्रदर्शित करते हुए प्राथमिकता के आधार पर उन्हेें ऋण उपलब्ध करायें। इस अवसर पर महा प्रबंधक उद्योग केन्द्र, आर बी आई और नबार्ड के प्रतिनिधि, जिला लीड बैंक प्रबंधक के अलावा अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर। अपर जिलाधिकारी वि/रा सुरेन्द्र राम ने कलैक्ट्रेट सभागार में उद्योग बन्धु बैठक की अध्यक्षता करते हुए संबंधित अधिकारी को कि संबंधित अधिकारी जिले में नये उद्योगों की स्थापना के लिए कार्य करें और स्थानीय उद्योग बन्धुओं की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण करना सुनिश्चित करें ताकि जिला बिजनौर को औद्योगिक रूप में विकसित किया जा सके। इसके अलावा उन्होंने डीएलआरसी/डीसीसी बैठक की अध्यक्षता करते हुए सभी बैंकर्स को निर्देश दिये कि शासन द्वारा संचालित विभिन्न जन कल्याणकारी…