आसमान में नजर आया UFO, वीडियो वायरल

ufo
आसमान में नजर आया UFO, वीडियो वायरल

Ufo Sighting Filmed In Mexico 2018

धरती पर एलियंस के वजूद को लेकर वैज्ञानिकों में आज भी कई तरह की बातें होती हैं। सोशल मीडिया में कई ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिसमें एलियंस के होने या यूएफ़ओ(UFO) दिखने का दावा किया जाता रहा है। कुछ ऐसा ही वीडियो मेक्सिको से सामने आया है, जिसमे आसमान में लोगों ने एक कथित UFO को उड़ते हुए देखा है। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एक महिला ड्राइवर ने आसामान में किसी अंजान चीज को उड़ते देखा, जिसके बाद महिला ने फौरन अपने फोन से उसकी वीडियो रिकर्डिंग कर ली। महिला द्वारा बनाई गई ये वाीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वहीं यूएफओ एक्सपर्ट ने भी वीडियो की छानबीन शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद यह वीडियो UFO एक्सपर्ट पेड्रो रेमिरेज ने भी देखा और इसे देखते ही 2018 का पहला UFO घोषित कर दिया। उन्होंने आगे कहा कि एलियंस जानते हैं कि हमने हाल ही में कई स्पेस लॉन्चिंग किए हैं और उन्होंने ये पहचाना कि हम ‘युद्ध सामग्री’ भेज रहे हैं। इस तरह हमारे गतिविधियों के संबंध में वो हमारे ग्रह की निगरानी कर रहे हैं।

धरती पर एलियंस के वजूद को लेकर वैज्ञानिकों में आज भी कई तरह की बातें होती हैं। सोशल मीडिया में कई ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिसमें एलियंस के होने या यूएफ़ओ(UFO) दिखने का दावा किया जाता रहा है। कुछ ऐसा ही वीडियो मेक्सिको से सामने आया है, जिसमे आसमान में लोगों ने एक कथित UFO को उड़ते हुए देखा है। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया। रिपोर्ट में दावा किया गया…