हनीमून के लिए श्रीलंका गया था ब्रिटिश कपल, नशे में धुत होकर खरीद डाला होटल

हनीमून के लिए श्रीलंका गया था ब्रिटिश कपल, नशे में धुत होकर खरीद डाला होटल
हनीमून के लिए श्रीलंका गया था ब्रिटिश कपल, नशे में धुत होकर खरीद डाला होटल

नई दिल्ली। शराब पीने के बाद लोग क्या कुछ नहीं कर बैठते। कभी नशे में गाड़ी चलाने लगते हैं तो कभी न जाने किस-किस को फोन और मैसेज करने लगते हैं। शराब पीने के बाद लोगों की अजीबोगरीब हरकतें कोई नई बात नहीं, लेकिन एक ब्रिटिश कपल शादी के बाद हनीमून के लिए श्रीलंका गया। यहां नशे की हालत में दोनों ने कुछ ऐसा कर दिया कि उनके लिए जिंदगी की सबसे यादगार घटना बन गई। रात को शराब के नशे में इस कपल ने वो होटल 29 लाख मे खरीद लिया जिसमें ये दोनों रुके थे। अगले दिन नशा उतरने पर उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ।

Uk Couple Gets Drunk On Honeymoon Buys Hotel In Sri Lanka :

दरअसल एक ब्रिटिश कपल ने अपने हनीमून के दौरान ऐसा ही कुछ किया। मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार दिसंबर 2017 में एक ब्रिटिश कपल हनीमून मनाने तीन हफ्ते के लिए श्रीलंका गया था। वहां पहुंचने के बाद पहली ही रात को उन्होंने कई ग्लास रम पी ली। तभी उन्हें मालूम पड़ा कि जिस होटल में वह ठहरे हैं, वहां की लीज़ की अवधि खत्म होने वाली है। जैसे ही उन्हें पता चला कि एक साल के लिए होटल लीज़ पर लेने की कीमत दस हज़ार पाउंड है, तो वह तुरंत 3 साल के लिए तीस हज़ार पाउंड (29 लाख रुपये) देकर होटल लीज़ पर लेने को तैयार हो गए।

कपल के मुताबिक जब वो ब्रिटेन लौटे तो घरवालों और दोस्तों ने दोनों को मूर्ख कहा और होटल खरीदने के फैसले को गलत बताया। हालांकि कपल ने यूके में रहकर श्रीलंका में होटल चलाने के फैसले को नहीं बदला और इसे जारी रखा। आधिकारिक रूप से इस साल जुलाई में गिना और मार्क इस होटल के मालिक हो चुके हैं और दोनों ने इस होटल का नाम बदलकर लकी बीच तंगाले रख दिया।

नई दिल्ली। शराब पीने के बाद लोग क्या कुछ नहीं कर बैठते। कभी नशे में गाड़ी चलाने लगते हैं तो कभी न जाने किस-किस को फोन और मैसेज करने लगते हैं। शराब पीने के बाद लोगों की अजीबोगरीब हरकतें कोई नई बात नहीं, लेकिन एक ब्रिटिश कपल शादी के बाद हनीमून के लिए श्रीलंका गया। यहां नशे की हालत में दोनों ने कुछ ऐसा कर दिया कि उनके लिए जिंदगी की सबसे यादगार घटना बन गई। रात को शराब के नशे में इस कपल ने वो होटल 29 लाख मे खरीद लिया जिसमें ये दोनों रुके थे। अगले दिन नशा उतरने पर उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ।दरअसल एक ब्रिटिश कपल ने अपने हनीमून के दौरान ऐसा ही कुछ किया। मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार दिसंबर 2017 में एक ब्रिटिश कपल हनीमून मनाने तीन हफ्ते के लिए श्रीलंका गया था। वहां पहुंचने के बाद पहली ही रात को उन्होंने कई ग्लास रम पी ली। तभी उन्हें मालूम पड़ा कि जिस होटल में वह ठहरे हैं, वहां की लीज़ की अवधि खत्म होने वाली है। जैसे ही उन्हें पता चला कि एक साल के लिए होटल लीज़ पर लेने की कीमत दस हज़ार पाउंड है, तो वह तुरंत 3 साल के लिए तीस हज़ार पाउंड (29 लाख रुपये) देकर होटल लीज़ पर लेने को तैयार हो गए।कपल के मुताबिक जब वो ब्रिटेन लौटे तो घरवालों और दोस्तों ने दोनों को मूर्ख कहा और होटल खरीदने के फैसले को गलत बताया। हालांकि कपल ने यूके में रहकर श्रीलंका में होटल चलाने के फैसले को नहीं बदला और इसे जारी रखा। आधिकारिक रूप से इस साल जुलाई में गिना और मार्क इस होटल के मालिक हो चुके हैं और दोनों ने इस होटल का नाम बदलकर लकी बीच तंगाले रख दिया।