1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. UK Election 2022: देहरादून पहुंची कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, चुनावी हुंकार भर जारी करेंगी पार्टी का घोषणा पत्र

UK Election 2022: देहरादून पहुंची कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, चुनावी हुंकार भर जारी करेंगी पार्टी का घोषणा पत्र

उत्तराखंड में होने वाले चुनाव में हुंकार भरने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी बुधवार सुबह देहरादून पहुंच गईं हैं। प्रियंका उत्तराखंड में अपनी पहली चुनावी वर्चुअल रैली भी करेंगी। उत्तराखंड की 70 विधानसभा क्षेत्रों में एक साथ वर्चुअल रैली आयोजित कर प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगी ताकि कांग्रेस उत्तराखंड में एक बार फिर सरकार बना सके।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

देहरादून। उत्तराखंड में होने वाले चुनाव में हुंकार भरने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) बुधवार सुबह देहरादून पहुंच गईं हैं। प्रियंका उत्तराखंड में अपनी पहली चुनावी वर्चुअल रैली भी करेंगी। उत्तराखंड की 70 विधानसभा क्षेत्रों में एक साथ वर्चुअल रैली आयोजित कर प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगी ताकि कांग्रेस उत्तराखंड में एक बार फिर सरकार बना सके।

पढ़ें :- Agnipath Scheme: प्रियंका का मोदी सरकार पर हमला, कहा-नकली राष्ट्रवादियों और नकली देशभक्तों को आंख खोलकर पहचानिए

कैनाल रोड स्थित लग्जुरिया फार्म में दोहपर 12 बजे रैली शुरू की जाएगी। कांग्रेस के मीडिया प्रभारी राजीव महर्षि के अनुसार प्रियंका कल रैली के साथ ही कांग्रेस के चुनावी प्रतिज्ञा पत्र को(Menifesto) भी लांच करेंगी। कार्यक्रम का प्रदेश भर में लाइव प्रसारण किया जाएगा।

फार्म में एक हजार लोगों के बैठने का इंतजाम किया गया है। चुनाव आयोग ने अनुमति के अनुसार यह व्यवस्था की जा रही है। बाकी सभी प्रत्याशी, जिला-महानगर अध्यक्षों को कल तय समय पर लाइव प्रसारण से जुड़ने के निर्देश दिए गए हैं। हर विस क्षेत्र में प्रत्याशी एलईडी(LED Virtual Rally) के जरिए अधिकतम एक हजार लोगों के साथ अपनी नेता के भाषण को सुनेंगे। कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए प्रियंका कैंपेनिंग भी करेंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...