1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. UK Jersey Island : जर्सी द्वीप के रिहायशी इलाके में विस्फोट से तीन की मौत,तीन मंजिला इमारत “पूरी तरह से ढह गई”

UK Jersey Island : जर्सी द्वीप के रिहायशी इलाके में विस्फोट से तीन की मौत,तीन मंजिला इमारत “पूरी तरह से ढह गई”

ब्रिटेन के जर्सी द्वीप के रिहायशी इलाके में विस्‍फोट जबरदस्त विस्‍फोट खबर है। रिर्पोट के अनुसार, पुलिस ने शनिवार को कहा कि जर्सी के चैनल द्वीप पर एक अपार्टमेंट इमारत में विस्फोट और आग लगने से कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई और कई लोग लापता हो गए।

By अनूप कुमार 
Updated Date

UK Jersey Island : ब्रिटेन के जर्सी द्वीप के रिहायशी इलाके में विस्‍फोट जबरदस्त विस्‍फोट खबर है। रिर्पोट के अनुसार, पुलिस ने शनिवार को कहा कि जर्सी के चैनल द्वीप पर एक अपार्टमेंट इमारत में विस्फोट और आग लगने से कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई और कई लोग लापता हो गए। जर्सी पुलिस के राज्यों के मुख्य अधिकारी रॉबिन स्मिथ ने एक समाचार सम्मेलन के दौरान कहा कि सेंट हेलियर शहर में हुए विस्फोट के बाद से “लगभग एक दर्जन” निवासी लापता हैं। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को तड़के चार बजे (स्थानीय समय) से पहले दी गई. जर्सी पुलिस के राज्यों के मुख्य अधिकारी रॉबिन स्मिथ ने कहा कि घटना के बारे में पुलिस को सूचित किए जाने के बाद आपातकालीन सेवाओं ने साइट पर प्रतिक्रिया दी।

पढ़ें :- Peshawar Blast : पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने स्वीकारा- आतंकवाद के बीज हमने ही बोए

खबरों के अनुसार, स्मिथ ने कहा कि यह एक  “विनाशकारी दृश्य” था। आपातकालीन सेवाओं ने विस्फोट स्थल पर लगी आग को बुझा दिया है। उन्होंने कहा कि तीन मंजिला इमारत “पूरी तरह से ढह गई” । कई फ्लैटों से लोगों को निकाला गया है। उन्होंने बताया कि 20 से 30 लोगों को आश्रय के लिए पास के टाउन हॉल में ले जाया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...