1. हिन्दी समाचार
  2. ब्रिटेन के PM पद के उम्मीदवार बोरिस जॉनसन के घर ‘विवाद’, देर रात बुलानी पड़ी पुलिस

ब्रिटेन के PM पद के उम्मीदवार बोरिस जॉनसन के घर ‘विवाद’, देर रात बुलानी पड़ी पुलिस

Uk Pm Hopeful Boris Johnson Caught Up In Row With Girlfriend

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। ब्रिटेन में प्रधानमंत्री पद के लिए चल रहा घमासान शनिवार को उस वक्त और बढ़ गया जब इस शीर्ष पद के अहम दावेदार बोरिस जॉनसन की गर्लफ्रेंड (पार्टनर) के घर देर रात पुलिस बुलानी पड़ी। यह घटना ब्रिटेन के प्रधानमंत्री पद की दौड़ में जॉनसन के अंतिम 2 में जगह बनाने के कुछ ही घंटों बाद हुई। हालांकि अब बोरिस के सपनों पर पानी फिरता दिख रहा है।

पढ़ें :- कोरोना वायरस: पंजाब में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को दी जाएगी कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक

अखबार ने उस शख्स के हवाले से लिखा है, ‘शुक्रवार देर रात बोरिस जॉनसन की पत्नी कैरी साइमंड्स लगातार कह रही थीं कि ‘मुझसे दूर हट जाओ, मेरे फ्लैट से बाहर निकलो।’ लंदन के पूर्व मेयर रह चुके जॉनसन की पत्नी के घर से शोर-शराबे की वजह से उनके पड़ोसी ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई।

लंदन मेट्रोपॉलिटिन पुलिस ने कहा कि उसके पास बृहस्पतिवार देर रात 12 बजकर 24 मिनट पर स्थानीय निवासी का फोन आया था। पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि फोन करने वाला पड़ोसी महिला की सुरक्षा को लेकर चिंतित था।

प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस मौके पर पहुंची और उस पते पर रहने वाले सभी लोगों से बात की। वे सभी सुरक्षित और ठीक हैं। ब्रिटेन के मौजूदा विदेश मंत्री बोरिस जॉनसन टरीजा मे के इस्तीफा देने के बाद प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार हैं। उनका मुकाबला जेरेमी हंट से है।

पढ़ें :- किसान आंदोलन: कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग, किसानों ने कहा-बुलाए जाए संसद का विशेष सत्र

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...