1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. यूक्रेन विवाद ने हजारों छात्रों को मानसिक रूप से तोड़ दिया है, उनकी चिंता हमारी चिंता होनी चाहिए : वरुण गांधी

यूक्रेन विवाद ने हजारों छात्रों को मानसिक रूप से तोड़ दिया है, उनकी चिंता हमारी चिंता होनी चाहिए : वरुण गांधी

रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध जारी है। आज युद्ध का 11वां दिन है। इस बीच यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को निकालने की कोशिश जारी है। हजारों छात्रों को यूक्रेन से निकाला गया है। इसके साथ ही अभी उन्हें निकालने की कोशिश जारी है। यूक्रेन में फंसे ज्यादातर भारतीय छात्र मेडिकल की पढ़ाई कर रहे थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Ukraine-Russia War: रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध जारी है। आज युद्ध का 11वां दिन है। इस बीच यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को निकालने की कोशिश जारी है। हजारों छात्रों को यूक्रेन से निकाला गया है। इसके साथ ही अभी उन्हें निकालने की कोशिश जारी है। यूक्रेन में फंसे ज्यादातर भारतीय छात्र मेडिकल की पढ़ाई कर रहे थे।

पढ़ें :- जनता ने कभी स्वच्छता के लिए टैक्स दिया तो कभी गैस की सब्सिडी छोड़ी...अब सांसद अपनी पेंशन छोड़कर सरकार पर बोझ करें कम : वरुण गांधी

यूक्रेन से लौटे छात्रों के भविष्य को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने चिंता जताई है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि, ‘यूक्रेन विवाद ने हजारों छात्रों को मानसिक रूप से तोड़ दिया है। एक तरफ युद्धभूमि की कड़वी स्मृतियां हैं और दूसरी तरफ अधर में लटका हुआ भविष्य। हमें नियमों को शिथिल कर भारतीय संस्थानों में इन छात्रों का समायोजन करना होगा।

उनकी और उनके अभिभावकों की चिंता, हमारी चिंता होनी चाहिए।’ बता दें कि, वरुण गांधी इन दिनों पार्टी लाइन से हटकर बातें कर रहे हैं। अक्सर वो अपनी ही सरकार को कठघरे में खड़ा कर देते हैं।

पढ़ें :- Varun Gandhi बोले- मैं पेंशन छोड़ने को तैयार, अगर अग्निवीर हकदार नहीं तो फिर जनप्रतिनिधि क्यूं?
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...