1. हिन्दी समाचार
  2. उमा भारती बोली:जेएनयू के माहौल में कुछ लोग जहर घोल रहे, इन सांपों को ठीक करना होगा

उमा भारती बोली:जेएनयू के माहौल में कुछ लोग जहर घोल रहे, इन सांपों को ठीक करना होगा

Uma Bharti Said Some People Are Poisoning In Jnu Environment These Snakes Have To Be Cured

By बलराम सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली की जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में रविवार को हुई हिंसा पर भाजपा नेत्री और मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने बुधवार को कहा कि विचारकों का एक धड़ा यूनिवर्सिटी के माहौल में जहर घोल रहा है। उन्होंने इन लोगों की तुलना सांपों की एक विशेष प्रजाति से की। उमा भारती ने कहा कि ऐसे सांप संख्या में तो कम हैं, लेकिन ये बहुत जहरीले होते हैं। हमें उचित समाधान निकालकर उन्हें ठीक करना होगा। उधर, हिंसा के बाद फिल्म का प्रमोशन करने जेएनयू गईं दीपिका पादुकोण की आलोचना हो रही है। तेलंगाना के भाजपा विधायक राजा सिंह ने उनकी फिल्म छपाक का बहिष्कार करने की अपील की है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-आरजेडी अराजकता पर विश्वास करती है

बता दें कि जेएनयू में फीस बढ़ोतरी के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान कुछ नकाबपोशों ने डंडे और लोहे की रॉड से हमला कर दिया था। मारपीट में 30 से ज्यादा छात्र और शिक्षक जख्मी हो गए थे। छात्र संध अध्यक्ष आइशी घोष को भी चोट आई है। दिल्ली पुलिस ने हिंसा से पहले यूनिवर्सिटी में तोड़फोड़ करने और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में आइशी को भी आरोपी बनाया है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है, लेकिन अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। छात्र संघ ने जेएनयू में हिंसा के लिए एबीवीपी को जिम्मेदार ठहराया है।

पिछले सप्ताह मुंबई में छात्रों के प्रदर्शन में सोनम कपूर, अनुराग कश्यप, विशाल भारद्वाज और दिया मिर्जी समेत कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं। इनमें दीपिका पादुकोण मंगलवार को अचानक जेएनयू पहुंच गईं और छात्र संघ अध्यक्ष आइशी से मिलीं। इसे लेकर कई भाजपा नेताओं ने दीपिका के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। तेलंगाना के भाजपा विधायक राजा सिंह ने दीपिका की फिल्म छपाक का बहिष्कार करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि दीपिका को जेएनयू जाने से पहले वहां के टुकड़े-टुकड़े गैंग और देश विरोधी नारेबाजी के बारे में जान लेना चाहिए था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...