उमा भारती ने मायावती पर साधा निशाना, कहा खुद आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रहीं बसपा सुप्रीमो

uma mayawati
उमा भारती ने मायावती पर साधा निशाना, कहा खुद आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रहीं बसपा सुप्रीमो

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने बसपा सुप्रीमों मायावती पर निशाना साधा है। देश की आर्थिक स्थिती को लेकर मायावती द्वारा दिए गए बयान का जवाब देते हुए उमा भारती ने कहा कि देश की आर्थिक हालत तो ठीक है, लेकिन मायावती आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रही हैं।

Uma Bharti Targeted Mayawati Said Bsp Supremo Herself Going Through Financial Crisis :

उमा भारती ने इस दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। वो शनिवार को शनिवार को आगरा में थीं। उन्होंने बसपा सुप्रीमों के आर्थिक मंदी वाले ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा कि वह देश की आर्थिक स्थिति के बारे में समझ नहीं पा रहीं हैं। वह हकीकत जाने बिना ही ट्वीट कर देती हैं।

बता दें कि मायावती ट्वीट करके बेरोजगारी, गरीबी, महंगाई, अशिक्षा, स्वास्थ्य, तनाव, हिंसा जैसी समस्याओं के साथ ही आर्थिक मंदी को देश के लिए खतरा बताया। उमा भारती ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार पानी बचाने का बेहतर कार्य कर रही है। उमा भारती शनिवार को राजपुर चुंगी उखर्रा मार्ग पर भाजपा नेता अर्जुन सिंह लोधी के निवास पर उनके छोटे भाई हरिश्चन्द्र लोधी के निधन पर शोक प्रकट करने आयी थीं।

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने बसपा सुप्रीमों मायावती पर निशाना साधा है। देश की आर्थिक स्थिती को लेकर मायावती द्वारा दिए गए बयान का जवाब देते हुए उमा भारती ने कहा कि देश की आर्थिक हालत तो ठीक है, लेकिन मायावती आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रही हैं। उमा भारती ने इस दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। वो शनिवार को शनिवार को आगरा में थीं। उन्होंने बसपा सुप्रीमों के आर्थिक मंदी वाले ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा कि वह देश की आर्थिक स्थिति के बारे में समझ नहीं पा रहीं हैं। वह हकीकत जाने बिना ही ट्वीट कर देती हैं। बता दें कि मायावती ट्वीट करके बेरोजगारी, गरीबी, महंगाई, अशिक्षा, स्वास्थ्य, तनाव, हिंसा जैसी समस्याओं के साथ ही आर्थिक मंदी को देश के लिए खतरा बताया। उमा भारती ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार पानी बचाने का बेहतर कार्य कर रही है। उमा भारती शनिवार को राजपुर चुंगी उखर्रा मार्ग पर भाजपा नेता अर्जुन सिंह लोधी के निवास पर उनके छोटे भाई हरिश्चन्द्र लोधी के निधन पर शोक प्रकट करने आयी थीं।