1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Umesh Pal Murder Case: अतीक पर बड़ी कार्रवाई, दफ्तार पर छापेमारी में मिली नोटों की गड्डियां, पिस्टल और तमंचा को जखीरा भी बरामद

Umesh Pal Murder Case: अतीक पर बड़ी कार्रवाई, दफ्तार पर छापेमारी में मिली नोटों की गड्डियां, पिस्टल और तमंचा को जखीरा भी बरामद

उमेश पाल मर्डर केस में पुलिस में शूटरों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। इसके साथ ही अतीक के करीबियों और उसके ठिकानों पर भी छापेमारी की जा रही है। मंगलवार को पुलिस ने माफिया अतीक अहमद के चकिया स्थित ऑफिस पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान वहां पर बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल मर्डर केस में पुलिस में शूटरों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। इसके साथ ही अतीक के करीबियों और उसके ठिकानों पर भी छापेमारी की जा रही है। मंगलवार को पुलिस ने माफिया अतीक अहमद के चकिया स्थित ऑफिस पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान वहां पर बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया था।

पढ़ें :- UP News: स्वामी प्रसाद मौर्य को मिली जान से मारने की धमकी, लिखा-"एक महीने के अंदर तुझे निपटा देंगे"

पुलिस को छापेमारी में कई असहले और लाखों रुपये के कैश मिले हैं। पुलिस को सूचना मिली थी कि अतीत गैंग के लोगों ने और उसके परिवार के सदस्यों ने अपने असलहे है और कैश को खंडहर हो चुके दफ्तर में छुपा कर रखा है, ताकि किसी को शका न हो। कहा जा रहा है कि उमेश पाल मर्डर केस में प्रयुक्त असहले को भी यहां पर छुपा के रखा गया था।

रुपये गिनने के लिए लाई गई मशीन
अतीक के ठिकाने पर हुई छापेमारी में पुलिस को वहां पर पांच सौ और दो सौ रुपये के नोटों के बंडल मिले हैं। रुपये गिनने के लिए मशीन लागई है। बताया जा रहा है कि करीब एक करोड़ रुपये यहां पर होंगे। पुलिस ने दफ्तर में काम करने वाले दो लोगों को पकड़ा था। उनकी निशानदेही पर छापेमारी हुई बरामदगी की जा रही है।

दस असहले हुए बरामद
पुलिस के अनुसार कुल दस असलहे मिले हैं। इनमें नौ पिस्टल और एक तमंचा है। इसके साथ ही कारतूस भी बरामद हुए हैं। वहीं, इसको देखते हुए बड़ी संख्या में वहां पर पुलिस बल को तैनात किया गया है।

 

पढ़ें :- UP New DGP : यूपी का नया डीजीपी कौन? इनकी पैरवी करने में लगा है अफसरों का मजबूत धड़ा

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...