1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. कोरोना महामारी माहौल में आईपीएल का आयोजन औचित्य विहीन : पवन खेड़ा

कोरोना महामारी माहौल में आईपीएल का आयोजन औचित्य विहीन : पवन खेड़ा

देश में कोरोना महामारी को लेकर जो हालात बने हुए हैं, उसे देखते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैचों के आयोजन का कोई औचित्य नहीं है।यह बात सोमवार को कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन में कही।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Unable To Justify Organizing Ipl In Pandemic Environment Pawan Kheda

नई दिल्ली । देश में कोरोना महामारी को लेकर जो हालात बने हुए हैं, उसे देखते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैचों के आयोजन का कोई औचित्य नहीं है।
यह बात सोमवार को कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन में कही। इस दौरान एक सवाल के जवाब में कहा कि देश महामारी की चपेट में है और वर्तमान माहौल आईपीएल जैसे बड़े मैचों के आयोजन के लिए उचित नहीं है।

पढ़ें :- IPL 2021 : बचे हुए मुकाबले 19 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच होंगे, बीसीसीआई ने की पुष्टि

आईपीएल मैच खेल रहे टीम के कुछ खिलाडियों के संक्रमित होने से मैच रद्द करने की भी खबर हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि सबसे पहले इस माहौल में आईपीएल होना ही सवाल खड़ा करता है। सवाल यह है कि वर्तमान परिस्थिति में इन खेलों के आयोजन की जरूरत ही क्या है? प्रवक्ता ने कहा कि इस तरह के बड़े आयोजन के लिए यह माहौल ठीक नहीं है। उनका कहना था कि इस माहौल में हमें और चीजों की चिंता हो या न हो लेकिन खिलाड़ियों की सेहत की चिंता जरूर करनी चाहिए।

पढ़ें :- आईपीएल से धोनी के सन्यास को लेकर सवाल पूछे जाने पर साथी खिलाड़ी का मजेदार जवाब

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X