1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चाचा-भतीजे हुए एक, अखिलेश ने मुलाकात की तस्वीर शेयर कर लिखा-सपा को मिलेगी ऐतिहासिक जीत

चाचा-भतीजे हुए एक, अखिलेश ने मुलाकात की तस्वीर शेयर कर लिखा-सपा को मिलेगी ऐतिहासिक जीत

समाजवादी पार्टी (smajwadi party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) चाचा शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) से मुलाकात करने उनके आवास पर पहुंचे। करीब 45 मिनट अखिलेश (Akhilesh Yadav) और शिवपाल (Shivpal Yadav)के बीच मुलाकात हुई। इस मुलाकात के बाद अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  ने मुलाकात की तस्वीर को शेयर किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (smajwadi party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) चाचा शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) से मुलाकात करने उनके आवास पर पहुंचे। करीब 45 मिनट अखिलेश (Akhilesh Yadav) और शिवपाल (Shivpal Yadav)के बीच मुलाकात हुई। इस मुलाकात के बाद अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  ने मुलाकात की तस्वीर को शेयर किया है।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: भारत ने न्यूजीलैंड को 168 रनों से हराया, सीरीज पर भी किया कब्जा

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जी से मुलाक़ात हुई और गठबंधन की बात तय हुई। क्षेत्रीय दलों को साथ लेने की नीति सपा को निरंतर मजबूत कर रही है और सपा और अन्य सहयोगियों को ऐतिहासिक जीत की ओर ले जा रही है’। सूत्रों की माने तो प्रसपा का समाजवादी पार्टी में विलय होगा।

गौरतलब है कि, इस बीच अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) विक्रमादित्य मार्ग स्थित चाचा शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) के घर पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि चाचा-भतीजे के बीच एक बंद कमरे में मुलाकात हुई।

दरअसल, अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  कई मौकों पर कह चुके हैं कि चाचा का पूरा सम्मान किया जाएगा। वहीं, अब उनसे मुलाकात करने उनके घर पहुंचे हैं। ऐसे में अब अनुमान लगाया जाने लगा है कि रिश्तों की ये बर्फ पिघलनी शुरू हो गयी है और चुनाव में चाचा भतीजे एक साथ दिखेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...