1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: बुआ-भतीजा ने लगवा दिया था ताले के उद्योग पर ताला, अलीगढ़ में पिछली सरकारों पर जमकर बरसे शाह

UP Election 2022: बुआ-भतीजा ने लगवा दिया था ताले के उद्योग पर ताला, अलीगढ़ में पिछली सरकारों पर जमकर बरसे शाह

गृहमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह आज अलीगढ़ में थे। यूपी विधानसभा चुनाव के पहले और दूसरे चरण के मतदान के लिए वो वोटरों को लुभाने वो यहां पहुंचे थे। अलिगढ़ में शाह पूर्व की सरकारों पर जमकर बरसे और म​तदाताओं से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

अलीगढ़। गृहमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह आज अलीगढ़(Aligarh) में थे। यूपी विधानसभा चुनाव के पहले और दूसरे चरण के मतदान के लिए वो वोटरों को लुभाने वो यहां पहुंचे थे। अलिगढ़ में शाह पूर्व की सरकारों पर जमकर बरसे और म​तदाताओं से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। अलीगढ़ के अतरौली से सपा पर निशाना साधते हुए गृहमंत्री बोले, अलीगढ़ के ताले की फैक्ट्री में बुआ-भतीजा की सरकार ने ताला लगा दिया था।

पढ़ें :- Agnipath Scheme : अमित शाह का बड़ा ऐलान- कहा 'अग्निवीरों' को अर्धसैनिक बलों और असम राइफल्स में नौकरी के लिए मिलेगी प्राथमिकता

उन्होंने कहा, भाजपा सरकार(BJP Gov) के एक जिला-एक उत्पाद के तहत यहां के ताला उद्योग को बढ़ावा दिया गया। अब ताला बनाने की सैकड़ों फैक्ट्री यहां फिर से शुरू हो गई हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यूपी में धरातल पर नजर आ रही कांग्रेस को भी नहीं छोड़ा। शाह ने सर्जिकल स्ट्राइक की याद दिलाते हुए कहा, जब कांग्रेस ने 10 साल शासन किया, तो पाकिस्तान(Pakistan) ने हमारे देश पर आक्रमण किया और हमारे जवानों का सिर कलम कर दिया। तब पीएम मनमोहन सिंह ने कुछ नहीं किया। लेकिन उरी और पुलवामा हमलों के बाद, पीएम मोदी ने 10 दिनों में सर्जिकल स्ट्राइक के साथ पाकिस्तान में आतंकवादियों का सफाया कर दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...