रिश्ता शर्मसार! मौसा ने किया नाबालिग से दुष्कर्म, मौसी पर सहयोग का आरोप

girl rape
रिश्ता शर्मसार! मौसा ने किया नाबालिग से दुष्कर्म, मौसी पर सहयोग का आरोप

नई दिल्ली। खजूरी खास इलाके में रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। 17 वर्षीय किशोरी ने अपने मौसा पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोप यह भी कि वारदात में उसकी मौसी ने भी साथ दिया। आरोपित दंपती ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। इस वजह से वह खामोश रही, लेकिन करीब डेढ़ महीने के बाद पीड़िता के चाचा को जब वारदात का पता चला तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।

Uncle Raped Minor Allegation :

पीड़िता की शिकायत पर बुधवार को मामला दर्ज कर 35 वर्षीय मौसा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। मौसी से पूछताछ जारी है।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता परिवार के साथ सोनिया विहार इलाके में रहती है। आरोप है कि कुछ दिनों पूर्व आरोपी मौसी ने पीड़िता की मां को कॉल कर उसे खजूरी स्थित घर भेजने के लिए कहा था। पीड़िता की मां ने उसे मौसी के घर भेज दिया। आरोप है कि किसी काम से मौसी ने अपनी लड़की को बाहर भेज दिया। इस बीच मौसा ने कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोप है कि वारदात के समय मौसी ने ही बाहर से कुंडी लगाई। घटना के समय पीड़िता बेहोश हो गई। होश में आने पर मौसी और मौसा ने पूरे परिवार और उसे जान से मारने की धमकी देकर चुप रहने के लिए कहा।

इस बीच एक दिन वह चाचा के घर पहुंची तो उसने चाची के मोबाइल से मौसा को कॉल की। इससे चाचा को कुछ शक हुआ। पूछताछ करने पर सारी बात का पता चला। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

नई दिल्ली। खजूरी खास इलाके में रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। 17 वर्षीय किशोरी ने अपने मौसा पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोप यह भी कि वारदात में उसकी मौसी ने भी साथ दिया। आरोपित दंपती ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। इस वजह से वह खामोश रही, लेकिन करीब डेढ़ महीने के बाद पीड़िता के चाचा को जब वारदात का पता चला तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पीड़िता की शिकायत पर बुधवार को मामला दर्ज कर 35 वर्षीय मौसा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। मौसी से पूछताछ जारी है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता परिवार के साथ सोनिया विहार इलाके में रहती है। आरोप है कि कुछ दिनों पूर्व आरोपी मौसी ने पीड़िता की मां को कॉल कर उसे खजूरी स्थित घर भेजने के लिए कहा था। पीड़िता की मां ने उसे मौसी के घर भेज दिया। आरोप है कि किसी काम से मौसी ने अपनी लड़की को बाहर भेज दिया। इस बीच मौसा ने कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि वारदात के समय मौसी ने ही बाहर से कुंडी लगाई। घटना के समय पीड़िता बेहोश हो गई। होश में आने पर मौसी और मौसा ने पूरे परिवार और उसे जान से मारने की धमकी देकर चुप रहने के लिए कहा। इस बीच एक दिन वह चाचा के घर पहुंची तो उसने चाची के मोबाइल से मौसा को कॉल की। इससे चाचा को कुछ शक हुआ। पूछताछ करने पर सारी बात का पता चला। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।