1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हैवानियत की इंतिहा, किन्नर बनाने के लिए बेहोश करके युवक का गुप्तांग काटा

हैवानियत की इंतिहा, किन्नर बनाने के लिए बेहोश करके युवक का गुप्तांग काटा

Unconscious To Cut The Eunuch And Cut The Genitals Of The Young Man

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने कस्बा के मौहल्ला नौखेल निवासी युवक पर अपने तीन मंजिला मकान में बंधक बनाकर उसको किन्नर बनानें के उदेश्य से गुप्तांग कटवा दिया है। घटना की जानकारी जव होश आने पर हुयी तो शिकायत करने पर गाली गलौज करके भगा दिया है। वहीं पीडित युवक की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने नामजद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पढ़ें :- शिवपाल सिंह का बड़ा बयान, सपा में विलय नहीं चुनाव में सिर्फ होगा गठबंधन

कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी पीडित युवक ने कोतवाली में रिर्पोट दर्ज कराते हुये आरोप लगाया है। कि कस्बा के मौहल्ला नौखेल निवासी लटूरी उर्फ नूर हसन जो सासनी में किन्नरों के पास रहकर ढोलक बजाने के काकाम करता है। वह मेरे घर पर आया और मुझको बुलाकर ले गया जहां तीन मंजिल एक मकान में मुझकों नशीला पदार्थ खिलाकर कई दिन तक बेहोश रखने के बाद मेरा गुप्तांग काट दिया गया। जव मुझकों होश आया तो मेने अपना गुप्तांग कटा देखा जिसकी शिकायत नामजद युवक से की तो उसने मुझको जान से मारने धमकी दी और भगा दिया।

कस्बा पुलिस चौकी प्रभारी प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक द्वारा कस्बा के मौहल्ला नौखेल निवासी नामजद युवक पर बेहोश करके किन्नर बनानें के उदेश्य से उसका गुप्तांग कटवा देनें का आरोप लगाते हुये रिर्पोट दर्ज करायी गयी है। जिसको लेकर मामले की जांच करने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...