हत्या करने के बाद आरोपी ने FB पर लिखा- ‘बाहुबली जो कहता है वो करता है’

झांसी। योगी सरकार क्राइम पर शिकंजा कसने की बेतोड़ कोशिशों में जुटी हुयी है लेकिन ये सारी कोशिशे बेअसर होती दिख रही है। यूपी के अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि वे सरेआम घटना को अंजाम देने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी डींगे हांक रहे है। ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला झांसी से सामने आ रहा हैं जहां एक युवक ने दो लोगों की हत्या करने के बाद इसे अपने फेसबुक वाल पर पोस्ट किया। इतना ही नहीं आरोपी ने अपनी फ़ेसबुक आईडी में अपनी फोटो के साथ स्टेटस भी डाला, “बाहुबली जो कहता है वो करता है। ”

मामला झाँसी के ओरछा गेट के अंदर मछ्ली बाज़ार का है। सीओ सिटी जंगबहादुर यादव के मुताबिक 20 जून की देर रात 8:15 पर ओरछा गेट के अंदर रहने वाले शब्बीर(45) और नौशाद(25) नमाज़ पड़ने मस्जिद गए हुये थे। नमाज़ पड़ने के बाद दोनों वही मस्जिद के पास खड़े होकर लोगो से बात करने लगे थे, तभी अचानक कुछ हमलावर वहाँ पहुचे और देखते ही देखते शब्बीर और नौशाद पर ताबड़-तोड़ फाइरिंग शुरू कर दी। जिसमे तीन गोली शब्बीर और दो गोली नौशाद को लगी। जिसमे शब्बीर की मौके पर ही मौत हो गयी और नौशाद को वहाँ मौजूद लोगो ने अस्पताल पहुचाया जहां इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गयी।

{ यह भी पढ़ें:- केंद्रीय कैबिनेट मंत्री की बहन के साथ अपहरण की कोशिश }

आरोपी और मृतक पहले से दोस्त—
मृतक शब्बीर की पत्नी ने आरोपी बिहारी कुशवाहा समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई और बताया कि आरोपी बिहारी ने शब्बीर को 10,000 रु॰ दिये थे। जब इन दोनों में दोस्ती नहीं रही तो आरोपी आए दिन घर आकर शब्बीर से पैसे मांगता था। पत्नी का आरोप है कि घटना के तीन दिन पहले शब्बीर से पैसे मांगे और न देने पर कहा था- ”इस बार तुम्हें ईद का चांद नहीं देखने दूंगा।”


हिस्ट्रीशीटर रहा है मृतक—

जानकारी के मुताबिक शब्बीर और आरोपी दोनों का ही पुलिस में आपराधिक इतिहास दर्ज है। मृतक हिस्ट्रीशीटर रहा है। इतना ही नहीं आरोपी ने कई अपराधो को अंजाम भी दिया है। उसके ऊपर पुलिस पर फायरिंग का भी मामला दर्ज है। बताया जा रहा है कि दोनों काफी समय से दोस्त हुआ करते थे पर कुछ आपसी बातों से दोनों में दूरियाँ बढ़ गयी।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी के इस मंदिर में कर्मचारियों ने किया महिला के साथ गैंगरेप }


क्या कहती है पुलिस–

पुलिस का कहना है कि आरोपी बिहारी की VIcky Bhai के नाम से बनी फेसबुक प्रोफाइल की साइबर सेल से जांच के लिए बोल दिया गया है। हमें उनकी रिपोर्ट का इंतजार है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा