मैनपुरी में भीषण सड़क हादसा, बस पलटने से 17 की मौत कई घायल

मैनपुरी में सड़क हादसा ,road accident
मैनपुरी में भीषण सड़क हादसा, बस पलटने से 17 की मौत कई घायल

मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी जिले में बुधवार सुबह जयपुर से सवारियां लेकर छिबरामऊ जा रही डबल डेकर प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिले के करहल थाना क्षेत्र में सुबह साढ़े छह बजे हुए इस भीषण सड़क हादसे में 17 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बस ड्राइवर को झपकी आने की वजह से गाड़ी अनियंत्रित हुई और यह हादसा हो गया।

Uncontrolled Private Bus Turns In Mainpuri17 Dead :

मिली जानकारी के मुताबिक मरने वालों में ज्यादातर यूपी के फर्रुखाबाद व कन्नौज जिले के लोग बताए जा रहे हैं। जिनमें कुछ जयपुर में मजदूरी करते हैं और ईद का त्योहार मनाने अपने घर आ रहे थे। फिलहाल सभी घायलों को मैनपुरी जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है वहीं गंभीर घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है।

वहां मौजूद लोगों के मुताबिक, हादसे से पहले बस लहराती हुई चल रही थी फिर डिवाइडर से टकराकर पलटी और करीब 50 मीटर तक घिसटती चली गई। ऐसे में उनका दावा है कि उसे नींद आ गई होगी, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि बस ओवरलोड थी यही नहीं कुछ यात्री बस की छत पर भी सो रहे थे। हादसे में मरे हुए ज्यादातर लोगों में छत पर बैठे यात्री शामिल हैं। हादसे के वक्त मौके पर खेतों में काम करने वाले किसानों व राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी और खुद भी राहत कार्य में जुटे। यह बस रोजाना जयपुर से सवारियां लेकर फर्रुखाबाद आती है।

मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी जिले में बुधवार सुबह जयपुर से सवारियां लेकर छिबरामऊ जा रही डबल डेकर प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिले के करहल थाना क्षेत्र में सुबह साढ़े छह बजे हुए इस भीषण सड़क हादसे में 17 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बस ड्राइवर को झपकी आने की वजह से गाड़ी अनियंत्रित हुई और यह हादसा हो गया।मिली जानकारी के मुताबिक मरने वालों में ज्यादातर यूपी के फर्रुखाबाद व कन्नौज जिले के लोग बताए जा रहे हैं। जिनमें कुछ जयपुर में मजदूरी करते हैं और ईद का त्योहार मनाने अपने घर आ रहे थे। फिलहाल सभी घायलों को मैनपुरी जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है वहीं गंभीर घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है।वहां मौजूद लोगों के मुताबिक, हादसे से पहले बस लहराती हुई चल रही थी फिर डिवाइडर से टकराकर पलटी और करीब 50 मीटर तक घिसटती चली गई। ऐसे में उनका दावा है कि उसे नींद आ गई होगी, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि बस ओवरलोड थी यही नहीं कुछ यात्री बस की छत पर भी सो रहे थे। हादसे में मरे हुए ज्यादातर लोगों में छत पर बैठे यात्री शामिल हैं। हादसे के वक्त मौके पर खेतों में काम करने वाले किसानों व राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी और खुद भी राहत कार्य में जुटे। यह बस रोजाना जयपुर से सवारियां लेकर फर्रुखाबाद आती है।