बेंगलुरु में निर्माणाधीन इमारत गिरने से 4 लोगों की मौत, 7 को निकाला

hadsa
बेंगलुरु में निर्माणाधीन इमारत गिरने से 4 लोगों की मौत, 7 को निकाला

बेंगलुरु। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक निर्माणाधीन इमारत ढहने से अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं इस हादसे में घायलों की संख्या 7 बताई जा रही है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।फिलहाल वहां रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है। हादसे के बाद बिल्डिंग में मलबे में दबे अन्य लोगों को निकालने की कोशिश की जा रही है।

Under Construction Building Collapsed In Bengaluru One Died Six People Rescued :

बताया जा रहा है कि हादसा इतना तेज था कि इमारत से लगी हुई आसपास की बिल्डिंग को भी नुकसान पहुंचा। घटनास्थल पर पुलिस के अलावा एनडीआरएफ, एसडीआरएफ, फायर सर्विस और सिविल डिफेंस टीमें भी पहुंच चुकी हैं। बेंगलुरु के पुलिकेशी नगर में बुधवार तड़के इमारत ढहने से हड़कंप मच गया। आनन-फानन मेंं पुलिस ने पहुंचकर लोगों को बाहर निकालना शुरू किया।

हालांकि इस दौरान एक शख्स की बिल्डिंग के मलबे में दबने से मौत हो गई। पुलिस ने घायलों को मलबे से निकालकर नजदीक के अस्पताल में पहुंचाया। इमारत ढहने से इलाके में दहशत का माहौल है।

बेंगलुरु। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक निर्माणाधीन इमारत ढहने से अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं इस हादसे में घायलों की संख्या 7 बताई जा रही है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।फिलहाल वहां रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है। हादसे के बाद बिल्डिंग में मलबे में दबे अन्य लोगों को निकालने की कोशिश की जा रही है। बताया जा रहा है कि हादसा इतना तेज था कि इमारत से लगी हुई आसपास की बिल्डिंग को भी नुकसान पहुंचा। घटनास्थल पर पुलिस के अलावा एनडीआरएफ, एसडीआरएफ, फायर सर्विस और सिविल डिफेंस टीमें भी पहुंच चुकी हैं। बेंगलुरु के पुलिकेशी नगर में बुधवार तड़के इमारत ढहने से हड़कंप मच गया। आनन-फानन मेंं पुलिस ने पहुंचकर लोगों को बाहर निकालना शुरू किया। हालांकि इस दौरान एक शख्स की बिल्डिंग के मलबे में दबने से मौत हो गई। पुलिस ने घायलों को मलबे से निकालकर नजदीक के अस्पताल में पहुंचाया। इमारत ढहने से इलाके में दहशत का माहौल है।