स्वच्छता पखवाड़े के तहत सुधीर त्रिपाठी ने मलिन बस्ती में साफ-सफाई कर लोगो को जागरूक किया

IMG-20190918-WA0036

सोनौली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर 13 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चलाए जा रहे स्वच्छता ही सेवा पखवाडे के तहत बुधवार को सोनौली नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी के नेतृत्व में स्थानीय लोगों ने अंबेडकर नगर वार्ड की मलिन बस्ती में झाड़ू लगाकर साफ सफाई की और एक रैली निकालकर लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया।

Under The Cleanliness Fortnight Sudhir Tripathi Made People Aware By Cleaning In The Slum :

अपने संबोधन में सुधीर त्रिपाठी ने कहा कि स्वच्छता अपनाना सिर्फ अपने परिवार के लिए ही नहीं। बल्कि इस देश के लिए एक बहुत बड़ी सेवा है। स्वच्छता अपनाने से घर, परिवार,आस-पड़ोस,नगर के साथ पूरा देश स्वस्थ एवं स्वच्छ रहेगा। जो देश को आगे बढ़ाकर बुलंदियों तक ले जाएगा। उन्होंने कहा कि हर परिवार को स्वच्छता के बारे में जागरूक होने की जरूरत है। ताकि वह स्वच्छता अपनाकर स्वस्थ और निरोग रहे और लोगों को भी स्वच्छता अपनाने का संदेश दे।

रैली के दौरान लोगों से अपने आसपास साफ सुथरा रखने एवं घर का कूड़ा नगर पंचायत की कूड़ा गाड़ियों में ही डालने की अपील की गई।

इस दौरान वार्ड के सभासद बेचन प्रसाद,आमिर आलम,प्रदीप नायक, निजामुद्दीन,अफरोज खान, यूनुस खान,अशर्फीलाल, कमलावती देवी, इमरती देवी सहित नगर के अन्य लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-विजय चौरसिया

सोनौली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर 13 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चलाए जा रहे स्वच्छता ही सेवा पखवाडे के तहत बुधवार को सोनौली नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी के नेतृत्व में स्थानीय लोगों ने अंबेडकर नगर वार्ड की मलिन बस्ती में झाड़ू लगाकर साफ सफाई की और एक रैली निकालकर लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया। अपने संबोधन में सुधीर त्रिपाठी ने कहा कि स्वच्छता अपनाना सिर्फ अपने परिवार के लिए ही नहीं। बल्कि इस देश के लिए एक बहुत बड़ी सेवा है। स्वच्छता अपनाने से घर, परिवार,आस-पड़ोस,नगर के साथ पूरा देश स्वस्थ एवं स्वच्छ रहेगा। जो देश को आगे बढ़ाकर बुलंदियों तक ले जाएगा। उन्होंने कहा कि हर परिवार को स्वच्छता के बारे में जागरूक होने की जरूरत है। ताकि वह स्वच्छता अपनाकर स्वस्थ और निरोग रहे और लोगों को भी स्वच्छता अपनाने का संदेश दे। रैली के दौरान लोगों से अपने आसपास साफ सुथरा रखने एवं घर का कूड़ा नगर पंचायत की कूड़ा गाड़ियों में ही डालने की अपील की गई। इस दौरान वार्ड के सभासद बेचन प्रसाद,आमिर आलम,प्रदीप नायक, निजामुद्दीन,अफरोज खान, यूनुस खान,अशर्फीलाल, कमलावती देवी, इमरती देवी सहित नगर के अन्य लोग मौजूद रहे। रिपोर्ट-विजय चौरसिया