1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. ‘सुशासन बाबू’ के राज में अपराधी बेखौफ, दिनदहाड़े चार लोगों को गोलियों से भूना

‘सुशासन बाबू’ के राज में अपराधी बेखौफ, दिनदहाड़े चार लोगों को गोलियों से भूना

'सुशासन बाबू' के राज में अपराधी बेखौफ (criminal fearless) हो गए हैं। अपराधी बेखौफ होकर ताबड़तोड़ वारदातें कर रहे हैं और नीतीश सरकार (Nitish Sarkar) कागजों में कानून व्यवस्था को दुरूस्त करने का दावा कर रही है। हालांकि, इनके बीच गुरुवार दोपहर बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

सीवान। ‘सुशासन बाबू’ के राज में अपराधी बेखौफ (criminal fearless) हो गए हैं। अपराधी बेखौफ होकर ताबड़तोड़ वारदातें कर रहे हैं और नीतीश सरकार (Nitish Sarkar) कागजों में कानून व्यवस्था को दुरूस्त करने का दावा कर रही है। हालांकि, इनके बीच गुरुवार दोपहर बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया।

पढ़ें :- बिहार ​में फिर लौटा जंगलराज? औरंगाबाद जिले में हैवानों ने छात्रा का अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म, हालत गंभीर

बाइक सवार बदमाशों ने महाराजगंज रामप्रीत मोड़ के पास से अंधाधुंध फायरिंग करते हुए चार लोगों को गोली मार दी। वहीं, इस गोलीकांड में दो लोगों की जान चली गयी, जबकि दो लोग घायल हो गए। वहीं, इस घटना के बाद घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अचानक हुई वारदात से पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई। वारदात की खबर लगते ही पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई। नाकेबंदी कर जांच शुरू कर दी गई। लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी है।

पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि बदमाश दो बाइक से आए थे और तीन असलहों से ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे थे।

पढ़ें :- बिहार में अब आतंकियों के मंसूबों पर इस तरह पानी फेरेंगे कमांडो, आज होगा मॉकड्रील
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...