होटल व्यवसायी की हत्या के प्रयास में अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन दोषी करार

chota rajan
होटल व्यवसायी की हत्या के प्रयास में अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन दोषी करार

मुंबई। होटल व्यवसायी बी.आर. शेट्टी की हत्या की कोशिश के मामले में मुंबई की एक अदालत ने अंडरवर्ल्ड डॉन राजेंद्र निखलजे उर्फ छोटा राजन को दोषी करार दिया है। इसके साथ ही पांच अन्य लोगों को भी दोषी करार दिया गया है। छोटा राजन के खिलाफ चल रहे मुकदमों के लिए गठित विशेष मकोका अदालत ने यह फैसला सुनाया है। सभी आरोपियों को आपराधिक षड्यंत्र, हत्या, हत्या के प्रयास व 2012 में होटल व्यवसायी बीआर शेट्टी को गोली मारने के मामले में हथियार अधिनियम के तहत दोषी ठहराया गया है।

Underworld Don Chhota Rajan Convicted For Attempting To Murder Hotelier :

इस मामले में मुंबई अपराध शाखा ने आरोप पत्र दायर किया था। बता दें कि, बीआर शेट्टी मुंबई के जाने-माने होटल कारोबारी है। वर्ष 2012 में तीन अक्टूबर को वह अपनी कार से लिंक रोड से गुजर रहे थे। तभी तनिष्क शोरूम के पास दो बाइक पर सवार बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक किया और उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना में होटल कारोबारी के कंधे में गोली लगी और वह सीट पर गिर गए।

वहीं इस वारदात के बाद आरोपी भाग निकले। इस मामले में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ था। जांच में पता चला कि बीआर शेट्टी पर यह हमला अंडरवर्ल्ड के लोगों ने कराया था। एसकेएफ होटल के मालिक बीआर शेट्टी पर हमले की जांच जैसे जैसे आगे बढ़ी तो अंडरवर्ल्ड माफिया छोटा राजन का नाम सामने आया था।

मुंबई। होटल व्यवसायी बी.आर. शेट्टी की हत्या की कोशिश के मामले में मुंबई की एक अदालत ने अंडरवर्ल्ड डॉन राजेंद्र निखलजे उर्फ छोटा राजन को दोषी करार दिया है। इसके साथ ही पांच अन्य लोगों को भी दोषी करार दिया गया है। छोटा राजन के खिलाफ चल रहे मुकदमों के लिए गठित विशेष मकोका अदालत ने यह फैसला सुनाया है। सभी आरोपियों को आपराधिक षड्यंत्र, हत्या, हत्या के प्रयास व 2012 में होटल व्यवसायी बीआर शेट्टी को गोली मारने के मामले में हथियार अधिनियम के तहत दोषी ठहराया गया है। इस मामले में मुंबई अपराध शाखा ने आरोप पत्र दायर किया था। बता दें कि, बीआर शेट्टी मुंबई के जाने-माने होटल कारोबारी है। वर्ष 2012 में तीन अक्टूबर को वह अपनी कार से लिंक रोड से गुजर रहे थे। तभी तनिष्क शोरूम के पास दो बाइक पर सवार बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक किया और उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना में होटल कारोबारी के कंधे में गोली लगी और वह सीट पर गिर गए। वहीं इस वारदात के बाद आरोपी भाग निकले। इस मामले में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ था। जांच में पता चला कि बीआर शेट्टी पर यह हमला अंडरवर्ल्ड के लोगों ने कराया था। एसकेएफ होटल के मालिक बीआर शेट्टी पर हमले की जांच जैसे जैसे आगे बढ़ी तो अंडरवर्ल्ड माफिया छोटा राजन का नाम सामने आया था।