1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन तिहाड़ जेल में मिला कोरोना पॉजिटिव

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन तिहाड़ जेल में मिला कोरोना पॉजिटिव

तिहाड़ के हाई सिक्युरिटी सेल में बंद अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जेल प्रशासन ने बताया उसका जेल के अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद छोटा राजन का कोरोना टेस्ट हुआ था। गुरुवार को छोटा राजन के पॉजिटिव होने की जानकारी मिली है। जब उसका कोरोना जांच रिपोर्ट आई। छोटा राजन के संक्रमित होने के बाद वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों को कोरोना जांच करवाने और होम क्वारंटाइन में जाने को कहा गया है। 

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। तिहाड़ के हाई सिक्युरिटी सेल में बंद अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जेल प्रशासन ने बताया उसका जेल के अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

पढ़ें :- पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3 लाख से अधिक नए मामले आए सामने

कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद छोटा राजन का कोरोना टेस्ट हुआ था। गुरुवार को छोटा राजन के पॉजिटिव होने की जानकारी मिली है। जब उसका कोरोना जांच रिपोर्ट आई। छोटा राजन के संक्रमित होने के बाद वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों को कोरोना जांच करवाने और होम क्वारंटाइन में जाने को कहा गया है।

तिहाड़ जेल के महानिदेशक संदीप गोयल ने छोटा राजन के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है। उनके मुताबिक फिलहाल उसकी हालत ठीक है और जेल के अस्पताल में ही उसका इलाज चल रहा है। कुछ दिन पहले जेल नंबर दो के इसी सिक्युरिटी सेल में बंद बिहार के बाहुबली और पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन भी कोरोना संक्रमित हो गया था।

उसका जेल के अस्पताल में इलाज के बाद दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जेल नंबर दो के हाई सिक्युरिटी सेल में दोनों बंद हैं। दोनों की सुरक्षा काफी कड़ी होती है। जेल के कुछ खास कर्मी ही दोनों से मिलते हैं।

जेल नंबर दो में कोरोना के मरीज मिलने के बाद छोटा राजन में भी कोरोना लक्षण पाए जाने के बाद उसका कोरोना जांच किया गया था। जेल अधिकारियों का कहना है कि जेल नंबर दो में कोरोना के लक्षण वाले कैदियों को अलग रखा जा रहा है और उनका टेस्ट करवाया जा रहा है। साथ ही जेल के अस्पताल के डॉक्टरों को कोरोना के लक्षण वाले ज्यादा से ज्यादा कैदियों की कोरोना जांच करने के निर्देश दिए गए हैं।

पढ़ें :- International Flight Operations : अंतरराष्ट्रीय उड़ानें 28 फरवरी तक रहेंगी सस्पेंड ,विदेश आना-जाना हुआ मुश्किल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...