अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को हुआ कोरोना, पाकिस्तान के इस अस्पताल में हुआ भर्ती!

Dawood Ibrahim
अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को हुआ कोरोना, पाकिस्तान के इस अस्पताल में हुआ भर्ती!

नई दिल्ली। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को कोरोना हो गया है। सूत्रों की माने तो इसकी जानकारी होने पर दाऊद के गार्डस और दूसरे स्टाफ को क्वारंटाइन कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि दाऊद की पत्नी महजबीन को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद दाऊद और उसकी पत्नी को कराची के एक मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

Underworld Don Dawood Ibrahim Admitted To This Hospital In Corona Pakistan :

बता दें कि पाकिस्तान के कराची में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। हालांकि, पाकिस्तान की ओर से इस बात को बार-बार नकारा जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक यह खबर पूरी तरह सही है और दाऊद और उसकी पत्नी को इलाज के लिए मिलिट्री हॉस्पिटल ले जाया गया है। गौरतलब है कि पाकिस्तान में काफी समय से दाऊद इब्राहिम अपने परिवार के साथ छुपकर रह रहा है।

भारत ने कई बार इस बात के पुख्ता सबूत भी दिए हैं कि दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में है इसके बावजूद पाकिस्तान इस बात को मानने से इनकार करता रहा है। जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस की दस्तक अब दाऊद इब्राहिम के घर तक पहुंच गई है। दाऊद इब्राहिम और उसकी पत्नी महजबीन में कोरोना के लक्षण मिले हैं। दाऊद इब्राहिम और पत्नी महजबीन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसके घर में काम करने वाले सभी कर्मचारियों क्वारंटाइन कर दिया गया है।

नई दिल्ली। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को कोरोना हो गया है। सूत्रों की माने तो इसकी जानकारी होने पर दाऊद के गार्डस और दूसरे स्टाफ को क्वारंटाइन कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि दाऊद की पत्नी महजबीन को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद दाऊद और उसकी पत्नी को कराची के एक मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि पाकिस्तान के कराची में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। हालांकि, पाकिस्तान की ओर से इस बात को बार-बार नकारा जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक यह खबर पूरी तरह सही है और दाऊद और उसकी पत्नी को इलाज के लिए मिलिट्री हॉस्पिटल ले जाया गया है। गौरतलब है कि पाकिस्तान में काफी समय से दाऊद इब्राहिम अपने परिवार के साथ छुपकर रह रहा है। भारत ने कई बार इस बात के पुख्ता सबूत भी दिए हैं कि दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में है इसके बावजूद पाकिस्तान इस बात को मानने से इनकार करता रहा है। जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस की दस्तक अब दाऊद इब्राहिम के घर तक पहुंच गई है। दाऊद इब्राहिम और उसकी पत्नी महजबीन में कोरोना के लक्षण मिले हैं। दाऊद इब्राहिम और पत्नी महजबीन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसके घर में काम करने वाले सभी कर्मचारियों क्वारंटाइन कर दिया गया है।