दाऊद इब्राहिम के करीबी छोटा शकील की मौत, सदमे में डॉन

chota-shakil-daud

नई दिल्ली। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का सबसे करीबी माना जाने वाला छोटा शकील की मौत हो गयी है। मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा है कि इसी डिप्रेशन में दाऊद भारत आने की कोशिश में है। शकील की मौत की आंशका उसके गैंग के एक सदस्‍य बिलाल और मुंबई में शकील के एक रिश्‍तेदार के साथ हुई बातचीत के ऑडियो क्लिप से लगाई जा रही है।

Underworld Don Dawood Ibrahim Chhota Shakeel May Be Dead :

वहीं दिल्ली में राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े लोगों और मुंबई पुलिस के टॉप अधिकारी न तो इस जानकारी से इनकार कर रहे हैं और न ही वह इस जानकारी पर रजामंदी जाहिर कर रहे हैं। अंडरवर्ल्ड से जुड़ें सूत्रों की ओर से जानकारी दी गई है उसके मुताबिक 57 वर्ष के शकील की मौत 6 जनवरी को इस्लामाबाद में हुई है।

रिपोर्ट्स की मानें तो आईएसआई छोटा शकील की मौत की खबर का खुलासा नहीं करना चाहता था, क्योंकि वह उसकी आभासी उपस्थिति का इस्तेमाल करना चाहता था। सूत्रों के मुताबिक शकील ने खुद अपनी आभासी उपस्थिति बनाए रखने का इंतजाम कर लिया था। उसने पाकिस्तानी नागरिक रहीम मर्चेंट को ट्रेनिंग दी थी।

रिपोर्ट के अनुसार, शकील की मौत की खबर ने दाऊद को सदमे में पहुंचा दिया और उसे अस्‍पताल में भर्ती होना पड़ा। अब वह भारत लौटने की योजना बना रहा है। दाऊद गैंग पर मुंबई में 1993 में विस्‍फोट का आरोप है, जिसमें शकील भी मुख्‍य आरोपी है।

नई दिल्ली। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का सबसे करीबी माना जाने वाला छोटा शकील की मौत हो गयी है। मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा है कि इसी डिप्रेशन में दाऊद भारत आने की कोशिश में है। शकील की मौत की आंशका उसके गैंग के एक सदस्‍य बिलाल और मुंबई में शकील के एक रिश्‍तेदार के साथ हुई बातचीत के ऑडियो क्लिप से लगाई जा रही है।वहीं दिल्ली में राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े लोगों और मुंबई पुलिस के टॉप अधिकारी न तो इस जानकारी से इनकार कर रहे हैं और न ही वह इस जानकारी पर रजामंदी जाहिर कर रहे हैं। अंडरवर्ल्ड से जुड़ें सूत्रों की ओर से जानकारी दी गई है उसके मुताबिक 57 वर्ष के शकील की मौत 6 जनवरी को इस्लामाबाद में हुई है।रिपोर्ट्स की मानें तो आईएसआई छोटा शकील की मौत की खबर का खुलासा नहीं करना चाहता था, क्योंकि वह उसकी आभासी उपस्थिति का इस्तेमाल करना चाहता था। सूत्रों के मुताबिक शकील ने खुद अपनी आभासी उपस्थिति बनाए रखने का इंतजाम कर लिया था। उसने पाकिस्तानी नागरिक रहीम मर्चेंट को ट्रेनिंग दी थी।रिपोर्ट के अनुसार, शकील की मौत की खबर ने दाऊद को सदमे में पहुंचा दिया और उसे अस्‍पताल में भर्ती होना पड़ा। अब वह भारत लौटने की योजना बना रहा है। दाऊद गैंग पर मुंबई में 1993 में विस्‍फोट का आरोप है, जिसमें शकील भी मुख्‍य आरोपी है।