मथुराः दुष्कर्म में असफल युवकों ने महिला को जबरन पिलाया जहर, मौत

rape in mathura
मथुराः दुष्कर्म में असफल युवकों ने महिला को जबरन पिलाया जहर, मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां चार युवकों ने एक महिला के साथ दुराचार करने का प्रयास किया और असफल रहने पर उसे जबरन जहर पिला दिया। घटना को अंजाम देकर चारों युवक फरार हो गए। उधर महिला ने इलाज के दौरान देर रात दम तोड़ दिया। महिला के पति के मुताबिक वो रात में सत्संग में गया हुआ था, तभी गांव के चार युवक घर में घुस गए और उसकी पत्नी के साथ जबर्दस्ती करने का प्रयास करने लगे।

Unfair Misdeeds Of Youth Forcibly Poisoning The Woman Death :

महिला ने युवकों का विरोध किया तो उसे कुछ जहरीला पदार्थ पिला दिया और उसकी पत्नी ने मरने से पहले स्वयं उसे यह बात बतायी थी। महिला के पति का आरोप है कि जिस समय युवक उसकी पत्नी के साथ जबरदस्ती कर रहे थे, उस समय का वीडियो भी बनाया। ताकि बाद में उसे ब्लैकमेल कर सकें। पति के हवाले से पुलिस ने बताया कि उनलोगों ने पत्नी के विरोध करने पर उसे जहर देकर मार डाला।

फिलहाल पुलिस पति की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और उसका कहना है कि महिला ने स्वयं जहर खाया है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण आदित्य प्रकाश शुक्ला का कहना है कि पति की तहरीर मिल गई है। उन्होने बताया कि अभी जो बात सामने आ रही है उसके मुताबिक महिला की मृत्यु जहर खाने से ही हुई है और पूरे प्रकरण की जांच कराई जा रही है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां चार युवकों ने एक महिला के साथ दुराचार करने का प्रयास किया और असफल रहने पर उसे जबरन जहर पिला दिया। घटना को अंजाम देकर चारों युवक फरार हो गए। उधर महिला ने इलाज के दौरान देर रात दम तोड़ दिया। महिला के पति के मुताबिक वो रात में सत्संग में गया हुआ था, तभी गांव के चार युवक घर में घुस गए और उसकी पत्नी के साथ जबर्दस्ती करने का प्रयास करने लगे। महिला ने युवकों का विरोध किया तो उसे कुछ जहरीला पदार्थ पिला दिया और उसकी पत्नी ने मरने से पहले स्वयं उसे यह बात बतायी थी। महिला के पति का आरोप है कि जिस समय युवक उसकी पत्नी के साथ जबरदस्ती कर रहे थे, उस समय का वीडियो भी बनाया। ताकि बाद में उसे ब्लैकमेल कर सकें। पति के हवाले से पुलिस ने बताया कि उनलोगों ने पत्नी के विरोध करने पर उसे जहर देकर मार डाला। फिलहाल पुलिस पति की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और उसका कहना है कि महिला ने स्वयं जहर खाया है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण आदित्य प्रकाश शुक्ला का कहना है कि पति की तहरीर मिल गई है। उन्होने बताया कि अभी जो बात सामने आ रही है उसके मुताबिक महिला की मृत्यु जहर खाने से ही हुई है और पूरे प्रकरण की जांच कराई जा रही है।