न्यूयॉर्क में UNICEF करेगा प्रियंका चोपड़ा का सम्मान, ऐसे बढ़ाया देश का मान

priyanka chopra
न्यूयॉर्क में UNICEF करेगा प्रियंका चोपड़ा सम्मान, ऐसे बढ़ाया देश का मान

मुंबई। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा देश से लेकर विदेशों तक अपना नाम कमा चुकी है। यूनिसेफ के लिए मानवता और भलाई का काम करने के कारण प्रियंका चोपड़ा को न्यूयॉर्क के प्रतिष्ठित समारोह ‘यूनिसेफ स्नो फ्लेक बॉल’ में यूनिसेफ की गुडविल एंबेसडर से सम्मानित किया जाएगा। यूनिसेफ यूएसएस ने ट्विटर के हवाले से बताया कि प्रियंका को डैनी काये ह्यूमैनिटेरियन का अवॉर्ड दिया जाएगा। इस समारोह का आयोजन तीन दिसंबर को न्यूयॉर्क में होगा।

Unicef Will Honor Priyanka Chopra Honor Of Such Extended Country :

यह समारोह न्यूयॉर्क का सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड समारोह में से एक है। इस समारोह में उन लोगों को सम्मानित किया जाता है जो यूनिसेफ में मानवता और भलाई के काम करने के लिए सक्षम होते हैं उन्हें ये अवार्ड्स दिये जाते हैं। अपनी खुशी का इजहार करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा, “मैं ‘यूनिसेफ स्नोफ्लेक बॉल’ पर डैनी काये ह्यूमैनिटेरियन अवॉर्ड के साथ मुझे सम्मानित करने के लिए यूनिसेफ यूएसए की बहुत आभारी हूं। दुनिया के सभी बच्चों की ओर से उनकी शांति, स्वतंत्रता और शिक्षा का अधिकार के लिए यूनिसेफ के साथ काम करना ही मेरे लिए सब कुछ है।”

बता दें कि इससे पहले भी उन्हें यूनीसेफ की ओर से साल 2010 और 2016 में उन्हें बाल अधिकार के लिए राष्ट्रीय और वैश्विक यूनीसेफ गुडविल एंबेसडर से नवाजा गया था। प्रियंका चोपड़ा साल 2006 से यूनीसेफ से जुड़ी हुई हैं। वह पर्यावरण, स्वास्थ्य, शिक्षा और महिलाओं के अधिकारों को बढ़ावा देने के साथ लैंगिक समानता और नारीवाद के बारे में भी हमेशा अपनी बात रखती हैं और उनके हक़ के लिए बात करती रहती हैं।

मुंबई। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा देश से लेकर विदेशों तक अपना नाम कमा चुकी है। यूनिसेफ के लिए मानवता और भलाई का काम करने के कारण प्रियंका चोपड़ा को न्यूयॉर्क के प्रतिष्ठित समारोह 'यूनिसेफ स्नो फ्लेक बॉल' में यूनिसेफ की गुडविल एंबेसडर से सम्मानित किया जाएगा। यूनिसेफ यूएसएस ने ट्विटर के हवाले से बताया कि प्रियंका को डैनी काये ह्यूमैनिटेरियन का अवॉर्ड दिया जाएगा। इस समारोह का आयोजन तीन दिसंबर को न्यूयॉर्क में होगा। यह समारोह न्यूयॉर्क का सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड समारोह में से एक है। इस समारोह में उन लोगों को सम्मानित किया जाता है जो यूनिसेफ में मानवता और भलाई के काम करने के लिए सक्षम होते हैं उन्हें ये अवार्ड्स दिये जाते हैं। अपनी खुशी का इजहार करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा, "मैं 'यूनिसेफ स्नोफ्लेक बॉल' पर डैनी काये ह्यूमैनिटेरियन अवॉर्ड के साथ मुझे सम्मानित करने के लिए यूनिसेफ यूएसए की बहुत आभारी हूं। दुनिया के सभी बच्चों की ओर से उनकी शांति, स्वतंत्रता और शिक्षा का अधिकार के लिए यूनिसेफ के साथ काम करना ही मेरे लिए सब कुछ है।" https://twitter.com/priyankachopra/status/1138703839387799554 बता दें कि इससे पहले भी उन्हें यूनीसेफ की ओर से साल 2010 और 2016 में उन्हें बाल अधिकार के लिए राष्ट्रीय और वैश्विक यूनीसेफ गुडविल एंबेसडर से नवाजा गया था। प्रियंका चोपड़ा साल 2006 से यूनीसेफ से जुड़ी हुई हैं। वह पर्यावरण, स्वास्थ्य, शिक्षा और महिलाओं के अधिकारों को बढ़ावा देने के साथ लैंगिक समानता और नारीवाद के बारे में भी हमेशा अपनी बात रखती हैं और उनके हक़ के लिए बात करती रहती हैं।