केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के काफिले की गाड़ियां आपस में टकराईं, सिर में लगी चोट

इलहबाद। उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल के काफिले की गाड़ियां आपस में टकरा गईं। हालांकि इस हादसे में अनुप्रिया पटेल समेत 6 अन्य लोग घायल हो गए हैं। हालांकि किसी को भी गंभीर चोटें नही आई हैं।

Union Minister Anupriya Patels Carriage Collides With One Another Head Injury :

इलाहाबाद में आज केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री मंत्री अनुप्रिया पटेल के काफिले की चार गाडिय़ा आपस मे टकरा गई। हादसे में अनुप्रिया पटेल के सर में हल्की चोट लगने से मामूली रूप से जख्मी हो गई। उनका आज कोरांव के गजनी ग्राम सभा में स्व. पीएन सिंह के घर पर जाने का कार्यक्रम था। अनुप्रिया पटेल उनके घर पर संवेदना व्यक्त करने जा रही थीं। केंद्रीय मंत्री के काफिला के वाहनों की भिड़ंत की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। डॉक्टरों की टीम मौके पर पहुंचकर मंत्री अनुप्रिया पटेल की जांच की। फिलहाल स्थिति सामान्य बताई जा रही है। केंद्रीय मंत्री व मीरजापुर सांसद अनुप्रिया पटेल की दो गाड़ी आपस में टकराईं। किसी को कोई नुकसान नहीं।सिर्फ गाड़ी को हल्की क्षति। मंत्री आदि पूर्ण रूप से सुरक्षित। यहां से वह मीरजापुर चलीं गयीं।

इलहबाद। उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल के काफिले की गाड़ियां आपस में टकरा गईं। हालांकि इस हादसे में अनुप्रिया पटेल समेत 6 अन्य लोग घायल हो गए हैं। हालांकि किसी को भी गंभीर चोटें नही आई हैं। इलाहाबाद में आज केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री मंत्री अनुप्रिया पटेल के काफिले की चार गाडिय़ा आपस मे टकरा गई। हादसे में अनुप्रिया पटेल के सर में हल्की चोट लगने से मामूली रूप से जख्मी हो गई। उनका आज कोरांव के गजनी ग्राम सभा में स्व. पीएन सिंह के घर पर जाने का कार्यक्रम था। अनुप्रिया पटेल उनके घर पर संवेदना व्यक्त करने जा रही थीं। केंद्रीय मंत्री के काफिला के वाहनों की भिड़ंत की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। डॉक्टरों की टीम मौके पर पहुंचकर मंत्री अनुप्रिया पटेल की जांच की। फिलहाल स्थिति सामान्य बताई जा रही है। केंद्रीय मंत्री व मीरजापुर सांसद अनुप्रिया पटेल की दो गाड़ी आपस में टकराईं। किसी को कोई नुकसान नहीं।सिर्फ गाड़ी को हल्की क्षति। मंत्री आदि पूर्ण रूप से सुरक्षित। यहां से वह मीरजापुर चलीं गयीं।