1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. बीजेपी नेता अश्विनी चौबे समेत 150 पर दर्ज हुई FIR, SDM को धमकाने का है आरोप

बीजेपी नेता अश्विनी चौबे समेत 150 पर दर्ज हुई FIR, SDM को धमकाने का है आरोप

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और लोकसभा चुनाव में बक्सर से भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) प्रत्याशी अश्विनी चौबे के खिलाफ स्थानीय थाने में आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

अश्वनी चौबे समेत 150 अन्य बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। अश्विनी कुमार चौबे बिहार के बक्सर से बीजेपी के उम्मीदवार हैं। कार्यक्रम के दौरान एसडीएम और स्थानीय सांसद के साथ काफी तीखी नोकझोक हुई थी।

टाउन थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि अंचलाधिकारी ने डीएम के निर्देश पर एफआईआर दर्ज कराई है। प्रशासन का कहना है कि काफिले में शामिल सभी वाहनों को चिंहित कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारों का कहना है आचार संहिता उल्लंघन मामले में स्थानीय सांसद की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में कार्रवाई करने के लिए चुनाव आयोग गंभीर है।

गौरतलब है अश्विनी चौबे बक्सर से मौजूदा सांसद हैं। 2014 में वह यहां से चुनाव जीतकर संसद पहुंचे थे। बीजेपी ने उन्हें दोबारा बक्सर से टिकट दिया है जहां से वह चुनाव लड़ रहे हैं।

दरअसल, अश्विनी चौबे आचार संहिता लागू होने के बावजूद 30 से 40 गाड़ियों के काफिले के साथ बक्सर में जा रहे थे। संकल्प सभा स्थल से मंत्रीजी गुज़र रहे थे। मौके पर खुद एसडीएम केके उपाध्याय और डीएसपी सतीश कुमार मौजूद थे।

बहस के दौरान अधिकारियों पर ही भड़क उठे। नोंकझोक में अश्विनी चौबे ने कहा कि खबरदार, तमाशा मत कीजिए।वीडियो में अश्विनी चौबे काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं और अधिकारियों से कड़े तेवर में बातचीत कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...