1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो फिर हुए कोरोना पाॅजिटिव, पत्नी भी संक्रमित

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो फिर हुए कोरोना पाॅजिटिव, पत्नी भी संक्रमित

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने रविवार को कहा कि मैं और मेरी पत्नी कोविड-19 की जांच में संक्रमित पाए गए हैं। इसलिए 26 अप्रैल को आसनसोल में वह मतदान नहीं कर पाएंगे। बता दें कि सुप्रियो दूसरी बार इस वायरस से संक्रमित हुए हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कोलकाता। केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने रविवार को कहा कि मैं और मेरी पत्नी कोविड-19 की जांच में संक्रमित पाए गए हैं। इसलिए 26 अप्रैल को आसनसोल में वह मतदान नहीं कर पाएंगे। बता दें कि सुप्रियो दूसरी बार इस वायरस से संक्रमित हुए हैं।

पढ़ें :- दिल्ली में लगातार घट रही है कोरोना की रफ्तार, 24 घंटे में 11684 नए मामले व 38 की मौत

उन्होंने कहा कि वह मानसिक रूप से आसनसोल क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशियों के साथ रहेंगे और घर से स्थिति पर नजर रखेंगे। सुप्रियो ने ट्वीट किया कि मैं और मेरी पत्नी दोनों जांच में संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि मैं दूसरी बार संक्रमित हुआ हूं। बहुत दुखद है कि मैं आसनसोल में मतदान नहीं कर पाऊंगा।

पढ़ें :- UP Election 2022 : बीजेपी की दूसरी लिस्ट जारी, इन दो विधानसभा सीटों पर उतारे उम्मीदवार

उन्होंने आगे कहा कि मेरा 26 अप्रैल के चुनाव में वहां सड़कों पर होना भी जरूरी था जहां ‘हताश’ तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने स्वतंत्र एवं निष्पक्ष मतदान में खलल डालने के लिए पहले ही अपने आतंक तंत्र को काम पर लगा दिया है।

पार्टी प्रत्याशियों के साथ मानसिक रूप से  रहूंगा मौजूद

उन्होंने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा कि हालांकि, टीएमसी आतंक तंत्र जिनसे मैं 2014 से सही ढंग से निपट रहा हूं, वे ज्यादा खुश न हों क्योंकि मैं अपने कमरे से अपनी ड्यूटी करूंगा और वहां नौ की नौ सीट जीतने के लिए हरसंभव तरीके से अपने प्रत्याशियों के साथ मानसिक रूप से मौजूद रहूंगा। आसनसोल से दो बार सांसद रहे सुप्रियो इस बार टॉलीगंज से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं जहां मतदान पहले ही हो चुका है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...