1. हिन्दी समाचार
  2. बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह बोले- हम गाय पैदा करने की फैक्ट्री लगाएंगे

बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह बोले- हम गाय पैदा करने की फैक्ट्री लगाएंगे

Union Minister For Animal Husbandry Giriraj Singh Sex Sorted Semen Technology Female Calves Born

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद और केंद्रीय पशुपालन मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) ने एक बार अजीबोगरीब बयान दिया है। पशुपालन, डेयरी और मत्स्य पालन मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh, Minister of Animal Husbandry, Dairying and Fisheries) ने एक कार्यक्रम में कहा कि ‘आने वाले दिनों में गर्भाधान के माध्यम से गाय से सिर्फ बछिया का जन्म होगा।’ इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम गाय पैदा करने की फैक्ट्री लगा देंगे।’

पढ़ें :- Gauhar Khan ने जताई पति के साथ छुट्टियाँ बताने की खुशी, वायरल हुआ dance का VIDEO

केंद्र सरकार में पशुपालन मंत्री गिरीराज सिंह ने नागपुर में ये बात कही है। मदर डेयरी के एक कार्यक्रम में गिरिराज सिंह ने गायों के जन्म और मॉब लिंचिंग का संबंध जोड़ते हुए कहा कि देश मे अब तकनीक के जरिये बछिया ( गायें) पैदा होंगे, मॉब लिन्चिंग नही होगी।

गिरिराज सिंह ने कहा कि 2020 तक देश में 2 करोड़ बछिया होगी जिससे 2 साल के अंदर विदर्भ के युवा किसान गाय रखेंगे। गिरराज सिंह ने कहा हम गायों की फैक्ट्री लगा देंगे, इससे जो गाय दूध लेने लायक नही रहेगी वह भी तकनीक से दूध देगी।

इससे पहले भी गिरीराज सिंह कई बयानों के कारण चर्चाओं में रहे हैं। हाल ही में केंद्रीय पशुपालन मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर जनसंख्या को धर्म से जोड़ते हुए कहा था कि जनसंख्या नियंत्रण पर धार्मिक व्यवधान भी एक वजह है। गिरिराज ने ये भी कहा था कि भारत सन सैंतालीस की तर्ज पर सांस्कृतिक विभाजन की ओर बढ़ रहा है।

पढ़ें :- बड़बोली कंगना रनौत का एक और बड़ा बयान, कहा- उन्होंने जिया को मार डाला सुशांत को मार डाला...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...