मोदी के मंत्री ने अंतरराष्ट्रीय आतंकी मसूद अजहर को ‘जी’ कहा

bjp
मोदी के मंत्री ने अंतरराष्ट्रीय आतंकी मसूद अजहर को 'जी' कहा

नई दिल्ली। झारखंड के रामगढ़ जिले में एक रोड शो के दैरान केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्यमंत्री जयंत सिन्हा की जुबान फिसल गई दरअसल, हजारीबाग लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी जयंत सिन्हा रामगढ़ विधानसभा के क्षेत्र के दुलमी प्रखंड में जनसभा कर रहे थे।

Union Minister Jayant Sinha Addresses Masood Azhar As Masood Azhar Ji :

यहां पत्रकारों से बात करते हुए जयंत सिन्हा की जुबान फिसल गई। उन्होंने मसूद अजहर के नाम के साथ जी शब्द का प्रयोग कर गए। उन्होंने कहा, ‘मसूद अजहर जी को संयुक्त राष्ट्र ने ग्लोबल आतंकवादी घोषित कर दिया है।’

आपको बता दें कि इससे पहले जीतन राम मांझी ने भी मसूद अजहर को साहब कहकर संबोधित किया था। जिस पर बीजेपी ने उनकी काफी आलोचना की थी। कुछ ऐसी ही आलोचना का सामना कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को भी करना पड़ा था जब उन्होंने हाफिज सईद को जी कहा था।

पिछले दिनों पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित कर दिया गया था। अब मसूद अजहर का नाम संयुक्त राष्ट्र (यूएन) की प्रतिबंधित सूची से जुड़ गया है। पुलवामा और पठानकोट के गुनहगार आतंकी मसूद अजहर पर प्रतिबंध को मोदी सरकार की बड़ी कूटनीतिक जीत करार दिया जा रहा है।

पुलवामा आतंकी हमले के ठीक 75 दिन बाद एक मई को मसूद अजहर को ग्‍लोबल आंतंकी घोषित कर दिया गया है।

नई दिल्ली। झारखंड के रामगढ़ जिले में एक रोड शो के दैरान केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्यमंत्री जयंत सिन्हा की जुबान फिसल गई दरअसल, हजारीबाग लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी जयंत सिन्हा रामगढ़ विधानसभा के क्षेत्र के दुलमी प्रखंड में जनसभा कर रहे थे। यहां पत्रकारों से बात करते हुए जयंत सिन्हा की जुबान फिसल गई। उन्होंने मसूद अजहर के नाम के साथ जी शब्द का प्रयोग कर गए। उन्होंने कहा, 'मसूद अजहर जी को संयुक्त राष्ट्र ने ग्लोबल आतंकवादी घोषित कर दिया है।' आपको बता दें कि इससे पहले जीतन राम मांझी ने भी मसूद अजहर को साहब कहकर संबोधित किया था। जिस पर बीजेपी ने उनकी काफी आलोचना की थी। कुछ ऐसी ही आलोचना का सामना कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को भी करना पड़ा था जब उन्होंने हाफिज सईद को जी कहा था। पिछले दिनों पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित कर दिया गया था। अब मसूद अजहर का नाम संयुक्त राष्ट्र (यूएन) की प्रतिबंधित सूची से जुड़ गया है। पुलवामा और पठानकोट के गुनहगार आतंकी मसूद अजहर पर प्रतिबंध को मोदी सरकार की बड़ी कूटनीतिक जीत करार दिया जा रहा है। पुलवामा आतंकी हमले के ठीक 75 दिन बाद एक मई को मसूद अजहर को ग्‍लोबल आंतंकी घोषित कर दिया गया है।