1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को फिर हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को फिर हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Minister Jyotiraditya Scindia) की एक बार फिर कोविड-19 जांच पॉजिटिव (Corona Positive) आई है। बताया जा रहा है कि वायरल फीवर (Viral fever) होने के बाद सिंधिया ने मंगलवार सुबह दिल्ली में अपना कोविड टेस्ट करवाया था।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Minister Jyotiraditya Scindia) की एक बार फिर कोविड-19 जांच पॉजिटिव (Corona Positive) आई है। बताया जा रहा है कि वायरल फीवर (Viral fever) होने के बाद सिंधिया ने मंगलवार सुबह दिल्ली में अपना कोविड टेस्ट करवाया था। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव (Report positive) आई है। जिसके बाद सिंधिया ने अपने सभी समर्थकों से अनुरोध किया है कि जो भी उनके संपर्क में आये हैं। वे सभी लोग भी अपना कोविड टेस्ट करवा लें।

पढ़ें :- प्रदेश में अब ठंड का सितम कम, इन शहरों में 33 डिग्री सेल्सियस रहेगा तापमान

सिंधिया भोपाल में बीजेपी (BJP) की हुई कोर कमेटी की बैठक में भी शामिल हुए थे। यहां से कुछ देर बाद ही चले गए थे। जिसके बाद बताया जा रहा था कि उन्हें हल्का फीवर है। इस वजह से वे मीटिंग से जल्दी बाहर निकल गए।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री (Union Minister) और उनके परिवार के सदस्य जून 2020 में भी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive)  आए थे। इस दौरान हल्के बुखार की शिकायत होने पर ज्योतिरादित्य, उनकी मां माधवी राजे, पत्नी प्रियदर्शिनी,बेटा महाआर्यमन और बेटी अनन्या का कोरोना टेस्ट हुआ था। प्रियदर्शनी और बेटा-बेटी की रिपोर्ट निगेटिव (Corona Negative)  आई। जबकि ज्योतिरादित्य और उनकी मां की रिपोर्ट पॉजिटिव (Report positive)  आई थी। जिसके बाद वे दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती भी रहे थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...