मेरी हत्या करा सकते हैं मनोज सिन्हा: मुख्तार अंसारी

लखनऊ| उत्तर प्रदेश में मऊ जिले की सदर सीट से बसपा के विधायक और बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी ने सोमवार को अपनी जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा मुहैया कराने और किसी केंद्रीय कारागार में स्थानांतरित करने की इजाजत मांगी है। मऊ सदर सीट से विधायक मुख्तार अंसारी ने सोमवार को मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान यह बातें बताई। विधानसभा कार्यवाही में भाग लेने पहुंचे बसपा विधायक मुख्तार अंसारी ने कहा कि मेरी जान को रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा से खतरा है। उन्होंने कहा कि वह कभी भी मेरी हत्या करा सकते हैं।



Union Minister Manoj Sinha Wants To Get Me Killed Mukhtar Ansari :

उन्होंने योगी सरकार से अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग भी की। मुख्तार ने कहा, “सरकार चाहे तो जांच करा ले मेरे पास मनोज सिन्हा के खिलाफ ठोस सबूत हैं।” विधानसभा सत्र में पहुंचे मुख्तार ने कहा, “मुझे बदले की भावना से लखनऊ से बांदा जेल में शिफ्ट किया गया है। यह मुझे परेशान करने के मकसद से किया जा रहा है।”

उन्होंने बताया, “मनोज सिन्हा और मेरे दुश्मन ब्रजेश सिंह का भाई जोकि भाजपा विधायक है दोनों मिलकर मेरे खिलाफ साजिश रच रहे हैं। मुझ पर कभी भी हमला हो सकता है।” मुख्तार ने कहा, “सरकार जांच करवाए और तब मेरी सुरक्षा बढ़ाए।”





गौरतलब है कि विधायक मुख्तार अंसारी के ऊपर भाजपा विधायक कृष्णानंद राय की हत्या का आरोप है। उस समय मुख्तार जेल में बंद थे। कृष्णानंद राय और उनके छह अन्य साथियों को गाजीपुर जिले में सियाड़ी गांव के पास सरेआम गोलीमार हत्या कर दी गई थी।

लखनऊ| उत्तर प्रदेश में मऊ जिले की सदर सीट से बसपा के विधायक और बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी ने सोमवार को अपनी जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा मुहैया कराने और किसी केंद्रीय कारागार में स्थानांतरित करने की इजाजत मांगी है। मऊ सदर सीट से विधायक मुख्तार अंसारी ने सोमवार को मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान यह बातें बताई। विधानसभा कार्यवाही में भाग लेने पहुंचे बसपा विधायक मुख्तार अंसारी ने कहा कि मेरी जान को रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा से खतरा है। उन्होंने कहा कि वह कभी भी मेरी हत्या करा सकते हैं। उन्होंने योगी सरकार से अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग भी की। मुख्तार ने कहा, "सरकार चाहे तो जांच करा ले मेरे पास मनोज सिन्हा के खिलाफ ठोस सबूत हैं।" विधानसभा सत्र में पहुंचे मुख्तार ने कहा, "मुझे बदले की भावना से लखनऊ से बांदा जेल में शिफ्ट किया गया है। यह मुझे परेशान करने के मकसद से किया जा रहा है।"उन्होंने बताया, "मनोज सिन्हा और मेरे दुश्मन ब्रजेश सिंह का भाई जोकि भाजपा विधायक है दोनों मिलकर मेरे खिलाफ साजिश रच रहे हैं। मुझ पर कभी भी हमला हो सकता है।" मुख्तार ने कहा, "सरकार जांच करवाए और तब मेरी सुरक्षा बढ़ाए।" गौरतलब है कि विधायक मुख्तार अंसारी के ऊपर भाजपा विधायक कृष्णानंद राय की हत्या का आरोप है। उस समय मुख्तार जेल में बंद थे। कृष्णानंद राय और उनके छह अन्य साथियों को गाजीपुर जिले में सियाड़ी गांव के पास सरेआम गोलीमार हत्या कर दी गई थी।