1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पश्चिम बंगाल में केंद्रीय मंत्री मुरलीधरन के काफिले पर हमला, टीमएसी पर हमले का आरोप

पश्चिम बंगाल में केंद्रीय मंत्री मुरलीधरन के काफिले पर हमला, टीमएसी पर हमले का आरोप

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद भी वहां पर हिंसा जारी है। बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच भिडंत की खबरे सामने आ रहीं हैं। दोनों पा​र्टियों के कार्यकर्ता एक दूसरे पर हमले का आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इस बीच केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन के काफिले पर हमला हो गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद भी वहां पर हिंसा जारी है। बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच भिडंत की खबरे सामने आ रहीं हैं। दोनों पा​र्टियों के कार्यकर्ता एक दूसरे पर हमले का आरोप—प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इस बीच केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन के काफिले पर हमला हो गया है।

पढ़ें :- ममता का मोदी पर बड़ा वार : देश को नुकसान मत पहुंचाओ, पहले राजनीति में मिठास थी लेकिन अब...

यह घटना पश्चिम मिदिनापुर के पंचकुडी में हुई। वहीं, इस घटना का एक वीडिया भी सामने आया है, जिसमें कुछ लोग केंद्रीय मंत्री की कार का शीशा तोड़ते हुए दिख रहे हैं। इसके बाद केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया।

उन्होंने लिखा, पश्चिमी मिदिनापुर के दौरे के वक्त मेरी गाड़ी पर टीएमसी के गुंडों ने हमला किया। शीशे तोड़ दिए गए। मेरे पर्सनल स्टाफ पर भी हमला किया गया। मुझे अपना दौरा बीच में ही छोड़कर वापस आना पड़ रहा है।

केंद्रीय मंत्री द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक शख्स डंडे से उनकी कार पर हमला करता नजर आया। जैसे ही वह हमला करता है तो केंद्रीय मंत्री की ड्राइवर गाड़ी वापस मोड़ने लगता है।  जहां हमला किया गया, वहां टीएमसी के झंडे-बैनर लगे नजर आए। हमले में गाड़ी का शीशा टूट जाता है।

 

पढ़ें :- Cylinder Blast Today : हरियाणा में सिलेंडर ब्लास्ट में पति-पत्नी सहित 6 लोग जिंदा जले

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...