मोदी के मंत्री का बेबाक बयान, कहा- जो जाति की बात करेगा उसकी पिटाई कर दूंगा

nitin
मोदी के मंत्री का बेबाक बयान, कहा- जो जाति की बात करेगा उसकी पिटाई कर दूंगा

नई दिल्ली। वरिष्ठ भाजपा नेता और केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए भी जाने जाते हैं। लेकिन अबकी बार उन्होंने कुछ अलग ही बात कही है। गडकरी ने रविवार को हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि उनके क्षेत्र में जातिवाद के लिए कोई जगह नहीं है क्योंकि उन्होंने ‘चेतावनी’ दी हुई है कि जाति के बारे में बात करने वाले की वह ‘पिटाई’ करेंगे।

Union Minister Nitin Gadkari Remark On Caste In Pune :

पिंपड़ी चिंचवाड़ में पुनरुत्थान समरसता गुरुकुलम द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि समाज को आर्थिक और सामाजिक समानता के आधार पर साथ लाना चाहिए और इसमें जातिवाद और सांप्रदायिकता की कोई जगह नहीं होनी चाहिए।

नागपुर लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले गडकरी ने कहा, “हम जातिवाद में यकीन नहीं करते हैं। मुझे नहीं पता कि आपके यहां क्या है लेकिन हमारे पांच जिलों में जातिवाद की कोई जगह नहीं है क्योंकि मैंने सभी को चेतावनी दी हुई है कि अगर कोई जाति की बात करेगा तो मैं उसकी पिटाई कर दूंगा।”

इससे पहले केंद्रीय मंत्री नेताओं की पिटाई को लेकर दिए बयान को लेकर चर्चा में थे। पिछले महीने उन्होंने नागपुर के एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि जनता से उतने ही वायदे करने चाहिए जितने कि पूरे किये जा सकें। ज्यादा लुभावने वायदे करने वाले नेता जनता को अच्छे तो लगते हैं, लेकिन जब वे वायदे पूरे नहीं हो पाते तो जनता पिटाई भी करती है।

वहीं खुद अपने ऊपर टिप्पणी करते हुए नितिन गडकरी ने कहा था कि वे उतना ही वायदा करते हैं जितना की पूरा कर पाते हैं।

नई दिल्ली। वरिष्ठ भाजपा नेता और केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए भी जाने जाते हैं। लेकिन अबकी बार उन्होंने कुछ अलग ही बात कही है। गडकरी ने रविवार को हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि उनके क्षेत्र में जातिवाद के लिए कोई जगह नहीं है क्योंकि उन्होंने 'चेतावनी' दी हुई है कि जाति के बारे में बात करने वाले की वह 'पिटाई' करेंगे।पिंपड़ी चिंचवाड़ में पुनरुत्थान समरसता गुरुकुलम द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि समाज को आर्थिक और सामाजिक समानता के आधार पर साथ लाना चाहिए और इसमें जातिवाद और सांप्रदायिकता की कोई जगह नहीं होनी चाहिए।नागपुर लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले गडकरी ने कहा, “हम जातिवाद में यकीन नहीं करते हैं। मुझे नहीं पता कि आपके यहां क्या है लेकिन हमारे पांच जिलों में जातिवाद की कोई जगह नहीं है क्योंकि मैंने सभी को चेतावनी दी हुई है कि अगर कोई जाति की बात करेगा तो मैं उसकी पिटाई कर दूंगा।”इससे पहले केंद्रीय मंत्री नेताओं की पिटाई को लेकर दिए बयान को लेकर चर्चा में थे। पिछले महीने उन्होंने नागपुर के एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि जनता से उतने ही वायदे करने चाहिए जितने कि पूरे किये जा सकें। ज्यादा लुभावने वायदे करने वाले नेता जनता को अच्छे तो लगते हैं, लेकिन जब वे वायदे पूरे नहीं हो पाते तो जनता पिटाई भी करती है।वहीं खुद अपने ऊपर टिप्पणी करते हुए नितिन गडकरी ने कहा था कि वे उतना ही वायदा करते हैं जितना की पूरा कर पाते हैं।