1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कोविड-19 पीड़ित मां के लिए ऑक्सीजन मांग रहे शख्स से केंद्रीय मंत्री बोले-‘थप्पड़ खा जाओगे’

कोविड-19 पीड़ित मां के लिए ऑक्सीजन मांग रहे शख्स से केंद्रीय मंत्री बोले-‘थप्पड़ खा जाओगे’

कोरोना महामारी के बीच ऑक्सीजन को लेकर देशभर में हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है। इस बीच केंद्रीय संस्कृति मंत्री प्रह्लाद पटेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बीमार मां के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग करने वाले एक शख्स को दो थप्पड़ लगाने की बात कहते सुने जा सकते हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मध्य प्रदेश। कोरोना महामारी के बीच ऑक्सीजन को लेकर देशभर में हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है। इस बीच केंद्रीय संस्कृति मंत्री प्रह्लाद पटेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बीमार मां के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग करने वाले एक शख्स को दो थप्पड़ लगाने की बात कहते सुने जा सकते हैं।

पढ़ें :- 12 साल से अधिक उम्र के बच्चों को लगेगी वैक्सीन की तीन डोज, अक्टूबर माह के पहले हफ्ते से शुरू होगा वैक्सीनेशन!
Jai Ho India App Panchang

एक तरफ जहां विपक्ष ने इस घटना को लेकर मंत्री पर निशाना साध रहा है।  कमल नाथ सरकार में मंत्री रह चुके जीतू पटवारी ने ट्वीट कर कहा कि अब मोदी के मंत्री भी चाटे मारने लगे,  हे भगवान और क्या दिन देखने बाकी है। तो वहीं, पटेल से इस वीडियो को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी। जिला अस्पताल से दो दिन पहले ऑक्सीजन सिलेंडर लूटे जाने की घटना के बाद दमोह से सांसद पटेल अस्पताल का दौरान करने पहुंचे थे।

पढ़ें :- Red Ladyfinger स्वाद और पौष्टिकता का है खजाना, इतने रुपये किलो बिकती है ये भिंडी

बता दें कि इस दौरान, एक व्यक्ति ने अपनी कोविड-19 पीड़ित मां के लिए पटेल से ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराने की मांग की है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जब बातचीत के दौरान व्यक्ति ने पटेल की तरफ उंगली उठाई तो गुस्साए मंत्री ने उससे उंगली नीचे करने का इशारा किया। साथ ही कहा कि ऐसे बोलेगा तो दो खाएगा।

बता दें कि मध्य प्रदेश में गुरुवार को कोरोना  संक्रमण के 12,384 नए मामले सामने आए।  इसके साथ ही प्रदेश में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाए गए लोगों की कुल संख्या 4,59,195 तक पहुंच गयी। राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से प्रदेश में 75 और व्यक्तियों की मौत हुई है। प्रदेश में अब तक इस बीमारी से जान गंवाने वालों की संख्या 4,863 हो गयी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...