1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कोविड-19 पीड़ित मां के लिए ऑक्सीजन मांग रहे शख्स से केंद्रीय मंत्री बोले-‘थप्पड़ खा जाओगे’

कोविड-19 पीड़ित मां के लिए ऑक्सीजन मांग रहे शख्स से केंद्रीय मंत्री बोले-‘थप्पड़ खा जाओगे’

कोरोना महामारी के बीच ऑक्सीजन को लेकर देशभर में हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है। इस बीच केंद्रीय संस्कृति मंत्री प्रह्लाद पटेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बीमार मां के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग करने वाले एक शख्स को दो थप्पड़ लगाने की बात कहते सुने जा सकते हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मध्य प्रदेश। कोरोना महामारी के बीच ऑक्सीजन को लेकर देशभर में हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है। इस बीच केंद्रीय संस्कृति मंत्री प्रह्लाद पटेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बीमार मां के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग करने वाले एक शख्स को दो थप्पड़ लगाने की बात कहते सुने जा सकते हैं।

पढ़ें :- हॉक फोर्स ने मुठभेड़ में दो नक्सलियों को किया ढेर, एक नक्सली के घायल, सघन तलाशी अभियान शुरू

एक तरफ जहां विपक्ष ने इस घटना को लेकर मंत्री पर निशाना साध रहा है।  कमल नाथ सरकार में मंत्री रह चुके जीतू पटवारी ने ट्वीट कर कहा कि अब मोदी के मंत्री भी चाटे मारने लगे,  हे भगवान और क्या दिन देखने बाकी है। तो वहीं, पटेल से इस वीडियो को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी। जिला अस्पताल से दो दिन पहले ऑक्सीजन सिलेंडर लूटे जाने की घटना के बाद दमोह से सांसद पटेल अस्पताल का दौरान करने पहुंचे थे।

पढ़ें :- MP News: राष्ट्रपति के कार्यक्रम में जा रही बस अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत, दो दर्जन से ज्यादा घायल

बता दें कि इस दौरान, एक व्यक्ति ने अपनी कोविड-19 पीड़ित मां के लिए पटेल से ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराने की मांग की है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जब बातचीत के दौरान व्यक्ति ने पटेल की तरफ उंगली उठाई तो गुस्साए मंत्री ने उससे उंगली नीचे करने का इशारा किया। साथ ही कहा कि ऐसे बोलेगा तो दो खाएगा।

बता दें कि मध्य प्रदेश में गुरुवार को कोरोना  संक्रमण के 12,384 नए मामले सामने आए।  इसके साथ ही प्रदेश में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाए गए लोगों की कुल संख्या 4,59,195 तक पहुंच गयी। राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से प्रदेश में 75 और व्यक्तियों की मौत हुई है। प्रदेश में अब तक इस बीमारी से जान गंवाने वालों की संख्या 4,863 हो गयी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...