राम मंदिर पर मोदी के मंत्री का बड़ा बयान, कहा……

ramdas athawale barabanki
राम मंदिर पर मोदी के मंत्री का बड़ा बयान, कहा......
बाराबंकी: उत्तर प्रदेश में पार्टी को मजबूत करने के लिए लगातार यूपी का दौरा रिपब्लिकन पार्टी आॅफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास अठावले कर रहे है। इसी क्रम में 30 मार्च को यूपी के बाराबंकी में एक विशाल जन जागरण रैली में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए । सुबेहा बाराबंकी में आरपीआई(ए) के द्वारा आयोजित एक विशाल जन जागरण रैली रामदास अठावले बतौर मुख्य अतिथि हिस्सा लेकर पार्टी पदाधिकारियो और कार्यकर्ताओं से पार्टी की नीतियों पर चर्चा करते हुए विपक्षियों…

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश में पार्टी को मजबूत करने के लिए लगातार यूपी का दौरा रिपब्लिकन पार्टी आॅफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास अठावले कर रहे है। इसी क्रम में 30 मार्च को यूपी के बाराबंकी में एक विशाल जन जागरण रैली में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए ।

सुबेहा बाराबंकी में आरपीआई(ए) के द्वारा आयोजित एक विशाल जन जागरण रैली रामदास अठावले बतौर मुख्य अतिथि हिस्सा लेकर पार्टी पदाधिकारियो और कार्यकर्ताओं से पार्टी की नीतियों पर चर्चा करते हुए विपक्षियों पर जोरदार हमला भी बोला ।

{ यह भी पढ़ें:- दाऊद के तीन गुर्गों को पुलिस ने दबोचा, शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन को मिली थी धमकी }

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा-

  • अठावले ने कहा कि बाबा साहब डॉ भीम राव अंबेडकर के नाम में रामजी नाम को जोड़ना योगी सरकार का ये स्वागत योग्य है इसमें कोई आपत्ति नही होनी चाहिए ।
  • योगी सरकार दलित शुभचिंतक है और दलित आरक्षण को और अधिक अमल में लाने का प्रयास कर रही है ।
  • 2019 के चुनाव में भी हमारी पार्टी मोदी जी के साथ खड़ी रहेगी ।
  • केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राम मंदिर का मुद्दा सुप्रीम कोर्ट का फैसला तय करेगा वहाँ दोनों का हक है लेकिन कोई समझौते का हल निकालना है तो 65 एकड़ जमीन में 35-40 एकड़ जमीन हिंदुओ को और 25-30 एकड़ जमीन मुसलमानों को दी जाये।

इस विशाल जन जागरण रैली में हैदरगढ़ से बीजेपी विधायक बैजनाथ रावत आरपीआई(ए) के प्रदेश महासचिव व कार्यक्रम संयोजक वीरेंद्र कुमार तिवारी सहित हजारो की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-राम मिश्रा/दिलीप तिवारी

{ यह भी पढ़ें:- राम मंदिर निर्माण के लिए एक और बलिदान की आवश्यकता है: विनय कटियार }

Loading...