1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. केंद्रीय मंत्री संजीव बलियान ने दिखाई दरियादिली, टोल प्लाजा पर बेहोश पड़े शख्स को पहुंचवाया अस्पताल

केंद्रीय मंत्री संजीव बलियान ने दिखाई दरियादिली, टोल प्लाजा पर बेहोश पड़े शख्स को पहुंचवाया अस्पताल

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान की दरियादिली देखने को मिली है। हुआ यूं है कि मेरठ टोल प्लाजा के किनारे एक शख्स मरणासन्न हालत में पड़ा था। उसी वक्त केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान का काफिला वहां से निकल रहा था। तभी केंद्रीय मंत्री की नजर सड़क किनारे पड़े शख्स पर पड़ गई और उन्होंने अपना काफिला रोक दिया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Union Minister Sanjeev Baliyan Showed Generosity Got The Person Lying Unconscious At The Toll Plaza Taken To The Hospital

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान की दरियादिली देखने को मिली है। हुआ यूं है कि मेरठ टोल प्लाजा के किनारे एक शख्स मरणासन्न हालत में पड़ा था। उसी वक्त केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान का काफिला वहां से निकल रहा था। तभी केंद्रीय मंत्री की नजर सड़क किनारे पड़े शख्स पर पड़ गई और उन्होंने अपना काफिला रोक दिया। संजीव बालियान खुद अपनी गाड़ी से उतरे और सड़क किनारे पड़े शख्स के पास पहुंचे और उसे अस्पताल पहुंचाया।

पढ़ें :- HC न्याय का फरमान: Panchayat Chunav Duty में कोरोना से मरने वाले कर्मचारियों को मिले एक करोड़ मुआवजा

संजीव बालियान की ये दरियादिली वहां खड़े किसी शख्स अपने कैमरे में कैद कर ली, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्याम सिंह नाम का शख्स मेरठ के मोदीपुरम में नेशनल हाईवे को क्रॉस करने की कोशिश में अचानक तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गया था, जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

मदद की गुहार लगाने के बाद भी कोई उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया। वह बीच रास्ते में ही बेहोश पड़ा रहा। मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान कहा कि मेरठ के वेस्टर्न यूपी टोल प्लाज़ा के पास ये शख्स सड़क किनारे बेहोशी की हालत में था। एम्बुलेंस बुलाकर फौरन इस व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया गया है। हालांकि इस शख्स ने अस्पताल दम तोड़ दिया।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X