1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार कोरोना पॉजिटिव,बोले-जीत हासिल करेंगे

केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार कोरोना पॉजिटिव,बोले-जीत हासिल करेंगे

केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। गंगवार ने ट्वीट कर कहा कि आप को अवगत करना चाहता हूं कि मेरी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। गंगवार ने ट्वीट कर कहा कि आप को अवगत करना चाहता हूं कि मेरी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने कहा कि मुझे में किसी भी प्रकार के लक्षण नहीं हैं। निवेदन है कि मुझसे संपर्क में आए सभी लोग कृपया कोरोना सुरक्षा नियमों का पालन करें। हम सब मिलकर इस महामारी से जीत हासिल करेंगें। धन्यवाद।

पढ़ें :- UP Election 2022 : सपा ने आठ उम्मीदवारों के नामों का किया ऐलान, जानें किसको कहां से बनाया उम्मीदवार

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर जारी है। तमाम पाबंदियों के बावजूद महाराष्ट्र, गुजरात, मध्यप्रदेश और दिल्ली समेत कई राज्यों में हालत बेहद भयावह हो गए हैं। देश में सक्रिय मामलों का ग्राफ तेजी से बढ़कर 12.64 लाख के पार पहुंच गया है। वहीं दूसरी ओर कई राज्यों में अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन और रेमेडिसविर की भारी किल्लत हो गई। डीसीजीआई ने मंगलवार को देश में रूसी वैक्सीन स्पुतनिक वी के इमरजेंसी इस्तेमाल को मंजूरी दे दी है।

पढ़ें :- अखिलेश, बोले- हारती भाजपा की ये हताशा भरी साज़िश, मेरे हैलिकॉप्टर को बिना कारण बताए दिल्ली में है रोका

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...