1. हिन्दी समाचार
  2. केन्द्रिय मंत्री स्मृति ईरानी गोवा के सीएम के साथ अमेठी पहुंची, दिवगंत बीजेपी नेता सुरेंद्र सिंह के परिजनों से की मुलाकात

केन्द्रिय मंत्री स्मृति ईरानी गोवा के सीएम के साथ अमेठी पहुंची, दिवगंत बीजेपी नेता सुरेंद्र सिंह के परिजनों से की मुलाकात

Union Minister Smriti Irani Arrives In Amethi With Goa Cm Meets With Family Of Late Bjp Leader Surendra Singh

By शिव मौर्या 
Updated Date

अमेठी। केन्द्रिय मंत्री स्मृति ईरानी अपने दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंची। इस दौरान उनके साथ गोवा के सीएम प्रमोद सावंत भी थे। अमेठी पहुंचने के बाद स्मृति ईरानी दिवगंत बीजेपी नेता सुरेंद्र सिंह के परिजनों से मुलाकात की। मुलाकात के बाद प्रमोद सावंत बाहर आये और मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि, मैं यहां सुरेंद्र सिंह के परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए आया हूं। एक अच्छे कार्यकर्ता की हत्या हो जाना दुर्भाग्यपूर्ण घटना है।

पढ़ें :- Hyderabad Election: रुझानों में हुआ बड़ा उलटफेर, टीआरएस निकली आगे, भाजपा हुई पीछे

उन्होंने कहा कि, अगर स्मृति ईरानी उन्हें यहां विकास कार्य के लिए कहती हैं तो वे जरूर करेंगे। उन्होंने बताया कि वह 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान अमेठी में 22 दिन गुजारे थे और मैं भी पार्टी कार्यकर्ता हूं। प्रमोद सावंत ने कहा कि स्वर्गीय मनोहर परिकर यूपी से राज्यसभा सांसद थे।

ऐसे में उन्होंने एक गांव को गोद लिया था। अगर स्मृति ईरानी हमसे विकास कार्य के लिए कहेंगी तो हम जरूर यहां शिक्षा व अन्य क्षेत्रों में विकास करना चाहेंगे। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 में स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को यहां से हराया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...