1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में घर बनाने के लिए खरीदी जमीन, कहा-निभाया अपना वादा

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में घर बनाने के लिए खरीदी जमीन, कहा-निभाया अपना वादा

Union Minister Smriti Irani Bought Land To Build House In Amethi Said Her Promise

By शिव मौर्या 
Updated Date

अमेठी। लोकसभा चुनाव में अपने किए गए वादे को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अब पूरा किया है। दरअसल, चुनाव के समय उन्होंने कहा था कि वह जिला मुख्यालय पर मकान बनावकर लोगों के बीच रहेंगी। इस दिशा में पहला ठोस कदम उठाते हुए सोमवार को उन्होंने जिला मुख्यालय से सटे मेदन मवई ग्राम पंचायत की सीमा में स्थित 11 बिस्वा भूमि का बैनामा कराया।

पढ़ें :- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का विपक्ष पर हमला, कहा-जिन्हें मिर्च का रंग नहीं पता वो किसानों का क्या हित करेंगे?

स्मृति की मौजूदगी में हुई भूमि की रजिस्ट्री के लिए 50,800 रुपये का स्टांप लगाया गया। रजिस्ट्री के बाद स्मृति ने कहा कि चुनाव के दौरान जनता ने उनसे अमेठी में आवास बनाने का आश्वासन मांगा था, जिसे मैंने पूरा किया। स्मृति ने कहा कि अमेठी उनके लिए घर की तरह है।

2014 से ही अमेठी से चुनाव लड़ने के बाद यह मेरे लिए संघर्ष द्वारा जनता की समस्याओं के समाधान का प्रतीक रहा है। पिछले 10 वर्ष से जनपद है और 50 वर्ष गांधी नेहरू खानदान यहां सक्रिय है। उन्होंने क्या किया और हम क्या कर रहे हैं फर्क साफ है। स्मृति ने केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार द्वारा अमेठी में कराए गए विकास कार्यों की फेहरिस्त भी गिनाई।

 

पढ़ें :- यूपी: अमेठी में बदमाशों ने प्रधानपति को जिंदा जलाया, जानिए पूरी घटना

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...