केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बोलीं- जिन्हें जनता ने नकार दिया, वो देश तोड़ने वालों का समर्थन कर रहे हैं

smriti irani
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बोलीं- जिन्हें जनता ने नकार दिया, वो देश तोड़ने वालों का समर्थन कर रहे हैं

लखनऊ। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार को अमेठी में कहा कि कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और तमाम विपक्षी दल जिन्हें 2019 के लोकसभा चुनाव में जनता ने नकार दिया था, वो शाहीन बाग की आड़ में देश तोड़ने वालों का समर्थन कर रहे हैं। ऐसे लोग जिन्ना वाली आजादी की मांग कर रहे हैं। इसे लेकर पूरे देश में आक्रोश व्याप्त हो गया है।

Union Minister Smriti Irani Said That The People Rejected They Are Supporting Those Who Break The Country :

केन्द्रीय कपड़ा और महिला एवं बाल विकास मंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने शाहीनबाग के प्रदर्शनकारियों को समर्थन दिया है। वहां प्रदर्शनकारी देश विरोधी व संविधान विरोधी नारेबाजी कर रहे हैं। देश को बांटने की बात की जा रही है। ये राजनीतिक दल 2019 के चुनाव में मिली हार को पचा नहीं पा रहे हैं।

केन्द्रीय मंत्री ने अपने एक दिवसीय दौरे पर अमेठी के भेटुआ में करीब 20 योजनाओं का लोकार्पण किया। जिसमें किसान सीड सेंटर और सोलर लाइट से जुड़े प्रोजेक्ट शामिल हैं। उन्होंने पिछले दिनों एक सड़क दुर्घटना में मृत छह लोगों के परिजनों को आर्थिक मदद दिलाने के लिए जिले के कलेक्टर का आभार जताया। जिला प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को 30-30 हजार रुपये दिलवाए और उनके परिजनों को इंश्योरेंस की पांच-पांच लाख रुपये रकम दिलवाने का प्रयास किया जा रहा है।

लखनऊ। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार को अमेठी में कहा कि कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और तमाम विपक्षी दल जिन्हें 2019 के लोकसभा चुनाव में जनता ने नकार दिया था, वो शाहीन बाग की आड़ में देश तोड़ने वालों का समर्थन कर रहे हैं। ऐसे लोग जिन्ना वाली आजादी की मांग कर रहे हैं। इसे लेकर पूरे देश में आक्रोश व्याप्त हो गया है। केन्द्रीय कपड़ा और महिला एवं बाल विकास मंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने शाहीनबाग के प्रदर्शनकारियों को समर्थन दिया है। वहां प्रदर्शनकारी देश विरोधी व संविधान विरोधी नारेबाजी कर रहे हैं। देश को बांटने की बात की जा रही है। ये राजनीतिक दल 2019 के चुनाव में मिली हार को पचा नहीं पा रहे हैं। केन्द्रीय मंत्री ने अपने एक दिवसीय दौरे पर अमेठी के भेटुआ में करीब 20 योजनाओं का लोकार्पण किया। जिसमें किसान सीड सेंटर और सोलर लाइट से जुड़े प्रोजेक्ट शामिल हैं। उन्होंने पिछले दिनों एक सड़क दुर्घटना में मृत छह लोगों के परिजनों को आर्थिक मदद दिलाने के लिए जिले के कलेक्टर का आभार जताया। जिला प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को 30-30 हजार रुपये दिलवाए और उनके परिजनों को इंश्योरेंस की पांच-पांच लाख रुपये रकम दिलवाने का प्रयास किया जा रहा है।