जनता को मुफ्त सुविधाएं देने को लेकर केन्द्रीय मंत्री ने अरविन्द केजरीवाल पर साधा निशाना

arvind kejriwal
जनता को मुफ्त सुविधाएं देने को लेकर केन्द्रीय मंत्री ने अरविन्द केजरीवाल पर साधा निशाना

नई दिल्ली। दिल्ली की जनता को तमाम सुविधाएं मुफ्त में देने के दिल्ली सरकार के फैसले के बाद केंद्रीय आवासीय और शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने अरविन्द केजरीवाल को आंड़े हा​थों लिए है। उन्होने मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि जहां तक शहरी विकास की बात है तो मुफ्त चीजें देने से काम नहीं चलेगा।

Union Minister Targets Arvind Kejriwal For Giving Free Facilities To The Public :

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने पिछले सप्ताह पुरी को आगामी दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय के साथ सह-प्रभारी नियुक्त किया था। पुरी ने ‘स्वच्छ सर्वेक्षण 2020’ की शुरूआत के लिए आयोजित संवाददाता सम्मेलन में एक सवाल के जवाब में कहा कि ‘आप’ सरकार सब कुछ मुफ्त में देना चाहती है, लेकिन जहां तक शहरी विकास की बात है तो यह तरीका नहीं है।

गौरतलब हो कि हाल ही में दिल्ली सरकार ने महिलाओं के लिए निशुल्क बस और मेट्रो सवारी का विचार सामने रखा था और दिल्लीवासियों के लिए 200 यूनिट तक बिजली मुफ्त देने की घोषणा की थी। इन सब फैसलों को लेकर हरदीप सिंह पुरी ने ये बातें कही हैं।

नई दिल्ली। दिल्ली की जनता को तमाम सुविधाएं मुफ्त में देने के दिल्ली सरकार के फैसले के बाद केंद्रीय आवासीय और शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने अरविन्द केजरीवाल को आंड़े हा​थों लिए है। उन्होने मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि जहां तक शहरी विकास की बात है तो मुफ्त चीजें देने से काम नहीं चलेगा। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने पिछले सप्ताह पुरी को आगामी दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय के साथ सह-प्रभारी नियुक्त किया था। पुरी ने 'स्वच्छ सर्वेक्षण 2020' की शुरूआत के लिए आयोजित संवाददाता सम्मेलन में एक सवाल के जवाब में कहा कि 'आप' सरकार सब कुछ मुफ्त में देना चाहती है, लेकिन जहां तक शहरी विकास की बात है तो यह तरीका नहीं है। गौरतलब हो कि हाल ही में दिल्ली सरकार ने महिलाओं के लिए निशुल्क बस और मेट्रो सवारी का विचार सामने रखा था और दिल्लीवासियों के लिए 200 यूनिट तक बिजली मुफ्त देने की घोषणा की थी। इन सब फैसलों को लेकर हरदीप सिंह पुरी ने ये बातें कही हैं।