1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. केंद्रीय मंत्री ने किसान आंदोलन में बताया पाक-चीन का हाथ, संजय राउत बोले-सर्जिकल स्ट्राइक करिए

केंद्रीय मंत्री ने किसान आंदोलन में बताया पाक-चीन का हाथ, संजय राउत बोले-सर्जिकल स्ट्राइक करिए

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। किसान आंदोलन को लेकर सियासत भी तेज हो गयी है। विपक्ष इस आंदोलन के जरिए सरकार को घेरने में जुटी है। वहीं, इस बीच केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने किसान आंदोलन में पाकिस्तान और चीन का हाथ बता दिया है। इसको लेकर वह विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। उन्होंने बुधवार को दावा किया था कि तीन नए कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए चल रहे किसान आंदोलन के पीछे दोनों पड़ोसी देशों का हाथ है।

पढ़ें :- Corona new variants: कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर UP सरकार अलर्ट, इन जिलों में विशेष नजर रखने के निर्देश

इसे लेकर पहले शिवसेना नेता और राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने और अब महाराष्ट्र के मंत्री बच्चू काडू ने हमला बोला है। राउत ने तो पाकिस्तान व चीन के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक की सलाह दे दी। संजय राउत ने केंद्रीय मंत्री पर हमला करते हुएक हा कि अगर उन्हें ये जानकारी है कि इस आंदोलन के पीछे चीन और पाकिस्तान का हाथ है तो तुरंत सर्जिकल स्ट्राइक करनी चाहिए।

राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और सशस्त्र बलों के प्रमुखों को इस मुद्दे पर गंभीरता से चर्चा करनी चाहिए। वहीं, महाराष्ट्र के मंत्री बच्चू काडू ने केंद्रीय मंत्री के बयान पर कहा, पिछली बार जब उन्होंने ऐसा बयान दिया था, तो हमने उनके घर का घेराव किया था। अब स्थिति ऐसी है कि हमें उनके घर में घुसना होगा और उनकी पिटाई करनी होगी।

 

पढ़ें :- मुंबई में किसान महापंचायत: राकेश टिकैत बोले-MSP की गारंटी देने वाला कानून लाए केंद्र सरकार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...