1. हिन्दी समाचार
  2. केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल और कैलाश चौधरी कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल और कैलाश चौधरी कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

Union Ministers Arjun Meghwal And Kailash Chaudhary Corona Infected Hospitalized

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली । देश में कोरोना वायरस के संक्रमण का संकट लगातार बढ़ता जा रहा है. अबतक देश में लगभग 21 लाख मामले आ चुके हैं जबकि 42 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है. इस वायरस की चपेट में केंद्रीय मंत्री भी आने लगे हैं. गृह मंत्री अमित शाह के बाद अब केंद्र सरकार के 2 मंत्री अर्जुन राम मेघवाल और कैलाश चौधरी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. दोनों के संक्रमण की जानकारी शनिवार 8 अगस्त को मिली.

पढ़ें :- कोरोना का कहर: 24 घंटे में कोरोना के 82,170 नए केस, 1,039 लोगों की मौत

केंद्रीय सरकार में भारी उद्योग और संसदीय कार्य राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल कोरोना से संक्रमित हो गए. मेघवाल ने शनिवार को खुद इस बारे में जानकारी दी कि उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने बताया कि संक्रमण के लक्षण दिखने के बाद उन्होंने टेस्ट कराया था. मेघवाल ने ट्वीट कर बताया, “कोरोना के शुरूआती लक्षण आने पर मैंने टेस्ट करवाया व पहली जांच नेगेटिव आने के बाद आज दूसरी जांच पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु चिकित्सकीय सलाह पर AIIMS में भर्ती हूं. मेरा निवेदन है कि जो लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखे.”

वहीं मेघवाल के अलावा केंद्र सरकार में कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी भी संक्रमण के शिकार हो गए हैं. चौधरी ने ट्वीट कर बताया कि लक्षण दिखने के बाद उन्होंने जांच कराई और वो संक्रमित पाए गए. साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से भी टेस्ट कराने की अपील की.

अपने ट्वीट में चौधरी ने लिखा, “बीती रात शुरूआती लक्षण दिखने पर मेरे स्वास्थ्य परीक्षण के तहत कोरोना पॉज़िटिव की रिपोर्ट आई है. कृपया बीते कुछ दिनों में मुझसे सम्पर्क में आए सभी मित्रगण अपने परिजनों से दूरी बनाए रखें एवं अपना स्वास्थ्य परीक्षण कराएं. मेरे स्वास्थ्य की जानकारी लेने वाले सभी शुभचिंतकों का आभार.”

पढ़ें :- रेड आउफिट में उर्वशी ने दिखाये हॉट मूव्स, फैंस को लगा झटका... दिये ऐसे रिएक्शन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...